Asianet News Hindi

खेलने के लिए घर से निकले थे तीन मासूम भाई, अगले दिन तालाब में मिलीं लाशें

गुजरात के वडोदरा में तीन सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। वे मंगलवार सुबह खेलने निकले थे, लेकिन फिर घर नहीं लौटे। परिजनों और गांववालों ने उन्हें सब जगह ढूंढ़ा...लेकिन वे कहीं नहीं मिले। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। बुधवार सुबह गांव के तालाब में तीनों की लाशें मिलीं।

Three innocent brothers died after drowning in a pond in Vadodara, Gujarat kpa
Author
Vadodara, First Published Dec 9, 2020, 4:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वडोदरा, गुजरात. खेल-खेल में तीन मासूम भाइयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। वे मंगलवार सुबह घर से गांव में कहीं खेलने निकले थे, लेकिन फिर नहीं लौटे। परिजनों और गांववालों ने उन्हें सब जगह ढूंढ़ा। आसपास के गांवों में भी खबर की गई, लेकिन वे कहीं नहीं मिले। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। बुधवार सुबह गांव के तालाब में तीनों की लाशें मिलीं। इस घटना ने पूरे गांव को हिलाकर रख दिया। 

पुलिस के अनुसार, करजण तहसील के कोलियाद गांव में रहने वाले भरवाड परिवार के बेटे मधुर (13), ध्रुव (10) और उत्तम (8) मंगलवार सुबह एक साथ घर से खेलने निकले थे।  जब दोपहर तक वे घर नहीं लौटे, तब परिजनों को फिक्र हुई। इसके बाद उनकी तलाश शुरू की गई।
 

बुधवार सुबह गांव के कुछ लोग जब तालाब पहुंचे, तो तीनों बच्चों की लाशें उसमें उतराती देखीं। यह देखकर उनके होश उड़ गए। फौरन गांववालों को बुलवाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाशें बाहर निकलवाईं। आशंका है कि खेलते समय बच्चे तालाब में डूबे होंगे। लेकिन सच क्या है, यह अभी रहस्य है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios