Asianet News HindiAsianet News Hindi

दो बच्चों की मां को भाई के साले से हुआ प्यार, 3 सालों तक चला अफेयर, फिर रची खूनी साजिश

उत्तराखंड के रुड़की में दो बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि हत्या की साजिश पत्नी ने रची थी। 

uttarakhand news roorkee crime wife killed husband along with her lover pwt
Author
First Published Sep 3, 2022, 2:55 PM IST

रुड़की. उत्तराखंड के रुड़की में हुई सतबीर सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। इस वारदात को अंजाम उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर दी थी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। सतबीर सिंह की पत्नी  नवनीत कौर उर्फ नीतू का अफेयर अपने भाई के साले से था। उसी के साथ मिलकर उसने अपने पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची थी क्योंकि पति को दोनों के अफेयर के बारे में जानकारी हो गई थी जिस कारण से दोनों को मिलने में दिक्कतें हो रही थीं। 

गला काटकर की थी हत्या
मामले का खुलासा करते हुए एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि एक्कड़ थाना पथरी निवासी सतबीर की हत्या गला काटकर की गई थी। हत्या करने के बाद शव को सालियर-मंगलौर बाईपास के पास हाइवे में फेंक दिया गया था। शव को फेंकने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। लेकिन टोल प्लाजा में गाड़ी और आरोपियों की पहचान हो गई थी। जिसके आधार में पता चला की आरोपी कौन हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुरुसेवक को बिजनौर से अरेस्ट कर लिया। 

जांच में पता चला अफेयर का मामला
जांच में पता चला की गुरुसेवक, नवनीत कौर के भाई का सगा साला है और दोनों के बीच करीब 3 साल से अफेयर चल रहा था। दोनों के अफेयर की जानकारी सतबीर को पता चल गई थी जिसके बाद वो नवनीत को प्रताड़ित करता था। प्रताड़ना से परेशान नवनीत ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति के हत्या की साजिश रची। इसमें उसका साथ गुरुसेवक और उसके एक दोस्त ने दिया। 

नवनीत के दो बेटे
नवनीत कौर और सतबीर के दो बेटे हैं एक की उम्र 11 साल है तो एक की उम्र 8 साल है। पिता की मौत और मां के जेल जाने के बाद दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि सतबीर की हत्या तब की गई थी जब वह बहुत अधिक नशे में था।

इसे भी पढ़ें- KGF के रॉकी भाई की तरह बनना चाहता था गैंगस्टर, 6 दिन में की 4 हत्याएं, हर रात इतने बजे करता था मर्डर 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios