Asianet News HindiAsianet News Hindi

KGF के रॉकी भाई की तरह बनना चाहता था गैंगस्टर, 6 दिन में की 4 हत्याएं, हर रात इतने बजे करता था मर्डर

मध्यप्रदेश के भोपाल और सागर में 4 गार्ड की हत्या करने वाले सीरियल किलर शिव गोंड को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह KGF फिल्म के कैरेक्टर रॉकी भाई की तरह गैंगस्टर बनना चाहता था। 

Bhopal news serial killer Arrested wanted gangster like kgf rocky bhai security guard murder pwt
Author
First Published Sep 3, 2022, 10:14 AM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के सीरियल किलर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इस किलर ने फेमस होने के लिए 6 दिनों में 4 लोगों की हत्या कर दी थी। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद इसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए करीब 250 पुलिसकर्मियों की 10 टीमें बनाई गई थीं जो 2 दिनों से इसकी तलाश कर रही थी। आरोपी ने पहले सागर में तीन हत्याएं की फिर वह भोपाल पहुंचा और राजधानी के खजूरी इलाके में एक मार्बल दुकान के सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर दी। एक ही तरह के किए गए 4 मर्डर के बाद किलर को लेकर दहशत फैल गई थी।

KGF फिल्म देखकर बनना चाहता रॉकी जैसा गैंगस्टर
हाल ही में बॉलीवुड की एक फिल्म आई थी KGF-2 आरोपी इस फिल्म के अभिनेता रॉकी की तरह गैंगस्टर बनना चाहता था। पुलिस के अनुसार, पकड़ गए सीरिल किलर का नाम शिव गोंड है। वह सागर जिले के केसली का निवासी है। उसने 8वीं क्लास तक पढ़ाई की। फिर नौकरी करने के लिए गोवा चला गया। यहां उसने अंग्रेजी बोलना सीखा। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह KGF-2 फिल्म के रॉकी भाई की तरह गैंगस्टर बनना चाहता था। इसके लिए उसने पैसे भी जोड़ रखे थे उसने पुलिस को बताया कि गार्ड के बाद उसके अगले टारगेट पुलिसवाले थे। वह फेमस होना चाहता था। 

हत्या का एक ही पैटर्न
शिव गोंड ने अभी तक जितनी भी हत्याएं की है उसमें केवल सिक्योरिटी गार्ड थे। सिक्योरिटी गार्ड्स को ही क्यों मारता था इसका अभी खुलासा नहीं हुआ पुलिस इस मामले की पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार, सीरियल किलर को रात में ड्यूटी करने वाले सिक्योरिटी गार्ड्स से बहुत नफरत थी इसलिए वो उन्हें मार देता था। सीरियल किलर ने जिन 4 लोगों की हत्या कि है उसमें मर्डर का पैटर्न एक ही थी। 

रात 12 के बाद निकलता था
सीरियल किलर शिव हर रोज रात में 12 बजे से 4 बजे के बीच हत्या करने के लिए निकलता था। ड्यूटी के दौरान जो भी गार्ड उसे सोता मिलता था वह उसके सिर पर हमला करता और उसे मौत के घाट उतार देता। हत्या करने के लिए वह डंडा या फिर हथौंडे का उपयोग करता था। 

मोबाइल साथ ले जाता
आरोपी मारने के बाद किसी भी तरह की लूटपाट नहीं करता था। वह गार्ड के मोबाइल अपने साथ ले जाता था। भोपाल में की गई हत्या के बाद आरोपी मोबाइल साथ ले गया इसी मोबाइल को ट्रेस कर पुलिस आरोपी के पास पहुंची थी। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-  ह्रदय विदारक तस्वीर: बेटे को सीने से चिपकाए अस्पताल के बाहर रोती रही मां, मौत हो गई-नहीं मिला इलाज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios