Asianet News HindiAsianet News Hindi

6 करोड़ की कार को पुलिस ने रोका, तो महिला बोली-तेरी औकात क्या..गाड़ी छूकर तो बता वर्दी उतरवा दूंगी

उत्तराखंड के नैनीताल शहर में ऐसा ही एक हाइवोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां 6 करोड़ की महंगी कार से चलने वाली पर्यटक महिला ने पुलिस से  बदसलूकी करते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी दी।
 

uttarakhand news tourists  6 crore car seized by nainital police  for black film issue
Author
Uttarakhand, First Published Aug 2, 2021, 7:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नैनीताल (उत्तराखंड). अक्सर देखा जाता है कि लग्जरी गाड़ियों बैठकर कई रईस जादे सारे ट्रैफिक नियम भूल जाते हैं। अगर गलती से उनको पुलिस रोक ले तो वह उल्टा रौब झाड़ने लगते हैं। उत्तराखंड के नैनीताल शहर में ऐसा ही एक हाइवोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां 6 करोड़ की महंगी कार से चलने वाली पर्यटक महिला ने पुलिस से  बदसलूकी करते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी दी।

'कार छूकर देख तेरी वर्दी चली जाएगी'
दरअसल, नैनीताल के इंडिया होटल चौराहे पर पुलिस ने एक लग्जरी कार को रोका हुआ था। क्योंकि उस पर ब्लैक फिल्म जो लगी थी। गाड़ी को जैसी ही पुलिस ने पकड़ा तो अंदर बैठी एक महिला नीचे उतरी और दरोगा से बदसलूकी पर उतर आई। धमकाते हुए कहने लगी तेरी क्या औकात है जो मेरी गाड़ी का चालान काट सके। पहले उसे छूकर तो बताओ, अगर पैसे चहिए तो बता दीजिए हम वैसे ही दे देंगे।

पुलिस ने सीज की 6 करोड़ की कार
जब  पर्यटकों और स्थानीय लोगों के बीच मामला बढ़ा तो महिला के साथी कहने लगे कि तुम्हारे जैसे लोगों की क्या औकात ऐसे तो कई हमारे घर पर पोछा लगाते रहते हैं। फिर क्या था, स्थानीय लोग भड़क गए और हंगामा करने लगे। उनकी कार को आगे नहीं बढ़ने दिया पुलिस ने इसके बाद इस 6 करोड़ की कार को सीज कर दिया।

रात को सभी टूरिस्ट अदालत में हुए पेश
मामले की जानकारी देते हुए एसओ विजय मेहता ने बताया कि पुलिस और स्थानीय लोगों से बदसलूकी करने वाले यह पर्यटक  दिल्ली बसंत विहार के रहने वाले हैं। जिनके नाम शिवम कुमार मिश्रा, संदीप लामा, विवेक और स्मिता अग्निहोत्री है। चैकिंग के दौरान इन्होंन बदतमीजी करते हुए दरोगा राजकुमार की वर्दी उतरवाने की धमकी देते हुए गाली दी। इनके खिलाफ कई धराओं में मामला दर्ज करते हुए गाड़ी को सीज कर दिया है। रात को ही इन सभी को अदलात में पेश किया, इसके बाद उन्हें जमानत दे दी गई।

यह भी पढ़ें

अरे ये क्या होने लगा! बाबुल सुप्रियो के इस्तीफे के बाद इस गांव में लोग करा रहे मंडन, बहा रहे आंसू...
 

पूर्व मंत्री की बीवी ने बताईं पति की शर्मनाक करतूत, 6 शादी कर चुका है, हैवान है..कई औरतों को किया बर्बाद

मुंबई की एक सोसाइटी में खुलेआम इंटीमेट होते कपल्स..रोमांस में इतने मस्त कि लोगों को बंद करनी पड़तीं आंखें
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios