Asianet News HindiAsianet News Hindi

बर्थडे से 2 दिन पहले बड़े पापा ने मासूम को मार डाला, इतनी सी बात पर अपने ही घर के चिराग को बुझा दिया

एक हैरान कर देने वाला मामला उत्तराखंड़ से आया है, जहां ताऊ ने अपने छोटे भाई के दो साल के बच्चे को जमीन पर पटककर मार डाला। मासूम का बस इतना सा कसूर था कि वह टॉफी लेने कि जिद कर रहा था।

uttarakhand news  uncle slapped innocent on ground insisting toffee and killed in dehradun kpr
Author
Uttarakhand, First Published Jul 7, 2020, 10:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

देहरादून. गुस्सा इंसान को अपना आपा खो देने में विवश कर देता है, जिसके कारण वह ना चाहकर भी गलत निर्णय लेने में मजबूर हो जाता। इतना ही नहीं छोटी-छोटी बातों पर अनहोनी को भी अंजाम दे जाता है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला उत्तराखंड़ से आया है, जहां ताऊ ने अपने छोटे भाई के दो साल के बच्चे को जमीन पर पटककर मार डाला।

एक टॉफी की जिद में मासूम बच्चे को मार डाला
दरअसल, यह घटना देहरादून शहर की है, जहां कमल और मनीष दोनों भाई अपने परिवार के साथ रहते हैं। दोनों कपड़ा सिलाई का काम करते हैं। गरुवार शाम जब कमल अपने घर लौटा तो मनीष के दो साल के बच्चे ने ताऊ से चॉकलेट दिलाने की जिद करने लगा। जहां वह बच्चे को गोद में लेकर दुकान पर ले गया। लौटन के बाद मासूम फिर से टॉफी की जिद करने लगा, बस इस बात पर ताऊ को उस पर गुस्सा आ गया और उसने बच्चे को जमीन पर पटक दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जन्मदिन से 2 दिन पहले मासूम की मौत
मासूम के परिजनों ने बताया कि दो दिन बाद यानि शनिवार को उमंग का जन्मदिन था। घर में उसके बर्थडे मनाने की तैयारी चल रही थी। लेकिन ताऊ के गुस्से ने सब कुछ मातम में बदल दिया। हालांकि, घटना के बाद आरोपी को अपने गुस्से पर पछतावा हो रहा है। वह बार-बार यही कह रहा है कि यह मैंने क्या कर डाला। मुझे कुछ पता ही नहीं चला।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios