Asianet News HindiAsianet News Hindi

घरवालों ने बेटी के पैरों में बांध रखी हैं जंजीरें, बोले- वो मदहोशी में सब भूल जाती है

 एक परिवार ने अपनी 24 साल की बेटी को मौत के मुंह में जाने से बचाने के लिए उसे घर में कैद कर रखा है। परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी को नशे की लत इतनी ज्यादा है कि वह सब कुछ भूल जाती है। इसके लिए वह घर का सामान तक बेच देती है।

24 year old girl Chains tied in feet by family
Author
Amritsar, First Published Aug 26, 2019, 7:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमृतसर. पंजाब की जवानी इस समय बुरी तरह से नशे की दलदल में फंस चुकी है। पहले युवा वर्ग नशे की चपेट में था और अब कई लड़कियां भी इस जानलेवा नशे की दलदल में फंसती जा रही हैं। ऐसा ही नशे की लत का मामला यहां सामने आया है जहां एक 24 साल की लड़की को उसके घरवालों ने जंजीरों में बांधकर रखा है।

लड़की नशे के लिए बेद देती है घर का सामान
दरअसल यह मामला अमृतसर के रणजीत एवेन्यू का है। जहां एक परिवार अपनी बेटी को मौत के मुंह में जाने से बचाने के लिए उसे घर में कैद कर रखा है। परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी को नशे की लत इतनी ज्यादा है कि वह सब कुछ भूल जाती है कि वो क्या करने जा रही है। उन्होंने बताया की वह नशा करने के लिए घर का सामान तक बेच देती है। वह चाहती उसे बस हर हालत में नशा मिलना चाहिए। 

परिवार ने सरकार से लगाई मदद की गुहार
लड़की के माता-पिता ने पंजाब सरकार से गुहार लगाई है कि वो उसके बेटी को इस आदत से दूर किया जाए। प्रशासन ने हर मदद देने की बात कही है। लेकिन उन्होंने बेटी को इस तरह जंजीरों से बांधकर रखने को गलत बताया है। उन्होंने इस तरह प्रताड़ना देना अपराध है। परिजनों को ऐसा नहीं करना चाहिए।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios