Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटी के प्यार को नहीं समझ सका बाप, सस्पेंस फिल्म के विलेन की तरह दिया क्राइम को अंजाम

पंजाब के बठिंडा में एक पिता की हैवानियत का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। पिता अपनी बेटी से इतनी नफरत करता था कि उसे देखते ही उसकी आंखों में खून उतर आता था। आखिरकार उसने एक ऐसे क्राइम को जन्म दे डाला, जिसे पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। जिसे भी इस अपराध के बारे में पता चला, उसका दिल दहल गया।

A father kills his daughter, shocking crime related daughters, punjab crime news
Author
Bathinda, First Published Aug 10, 2019, 6:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बठिंडा. यहां के रामा मंडी इलाके में एक सौतेले बाप ने अपनी 5 साल की बेटी को इसलिए मार डाला, क्योंकि उसे लड़कियों से नफरत थी। आरोपी अकसर बेटी को मार डालने की धमकी देता रहता था। एसएसपी डॉ. नानक सिंह ने मीडिया को बताया कि आरोपी संदीप सिंह अपने इलाके का बदनाम आदमी रहा है। उसकी हरकतों के कारण कोई भी परिवार उसे अपनी लड़की देने को तैयार नहीं था। करीब 2 साल पहले जसप्रीत कौर ने उससे शादी कर ली। जसप्रीत तलाकशुदा है। उसके दो बच्चे हैं, 6 साल का लड़का और 5 साल की लड़की नीशू। संदीप नीशू को कतई पसंद नहीं करता था। वो अकसर शराब के नशे में नीशू से मारपीट करता था। वो नीशू को मारने की धमकी भी देता था।

सुबह किया बाप ने ड्रामा..
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने 8 अगस्त की रात करीब 9 बजे नीशू का गला दबा दिया। उस वक्त बाकी लोग गहरी नींद में सो रहे थे। आरोपी ने  बच्ची की लाश घर के पास एक छप्पड़ पर फेंक दी। अगले दिन सुबह उठते ही उसने चिल्लाना शुरू कर दिया कि नीशू को कोई बच्चा उठाने वाला गिरोह ले गया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की लाश बरामद कर ली। फिर करीब 4 घंटे की पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

A father kills his daughter, shocking crime related daughters, punjab crime news

पंचायत के जरिये पुलिस को दी थी सूचना
आरोपी ने खुद पंचायत के जरिये पुलिस को नीशू के गायब होने की सूचना दी थी। जब पुलिस पहुंची, तो आरोपी बेटी के खोने के गम में बैठा दिखाई दिया। हालांकि बाद में उसकी सारी पोल खुल गई।

A father kills his daughter, shocking crime related daughters, punjab crime news

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios