Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी के 28 दिन बाद ही बहू ने सुनाई शॉकिंग खुशखबरी, पति ने पीटा सिर और भड़क उठा ससुर

यह चौंकाने वाली घटना पंजाब के होशियारपुर की है। यहां नई-नवेली दुल्हन के मां बनने की खबर ने ससुराल में गदर मचा दिया। शादी तक किसी को बहू के गर्भवती होने की खबर नहीं थी।

After a month of marriage, bahu gave birth to a child,   shocking marriage kpa
Author
Hoshiarpur, First Published Mar 14, 2020, 4:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

होशियारपुर, पंजाब. घर में बहू आने पर सब बहुत खुश थे। ससुर अपनी बहू का गुणगान करते थकता नहीं था। पति तो जैसे उसे पाकर फूला नहीं समा रहा था। अचानक शादी के 28वें दिन बहू ने ऐसी खुशखबरी सुनाई कि पूरे ससुरालवालों के तन-बदन में जैसे आग-सी लग गई। पति ने सिर पीट लिया और ससुर ने हंगामा मचा दिया। यह चौंकाने वाली घटना पंजाब के होशियारपुर की है। दरअसल, यहां नई-नवेली दुल्हन के मां बनने की खबर ने ससुराल में गदर मचा दिया था। शादी तक किसी को बहू के गर्भवती होने की खबर नहीं थी।


पेट दर्द होने पर सामान्य बीमारी समझकर बहू को हॉस्पिटल लेकर गया था ससुर...
जानकारी के मुताबिक, मामला माहिलपुर का है। यहां इस कपल की 15 फरवरी को शादी हुई थी। तब किसी को खबर नहीं थी कि बहू गर्भवती है। गुरुवार को बहू ने पेट में दर्द होने की बात कही। ससुर और पति ने समझा कि शायद खान-पान गलत होने से ऐसा हुआ होगा। ससुर बहू को लेकर हॉस्पिटल पहुंचा। वहां डॉक्टरों ने बहू के गर्भवती होने की खबर दी। यह सुनकर ससुर के पैरों तले से मानों जमीन खिसक गई। देर रात बहू ने बेटे को जन्म दिया। ससुरालवाले बच्च अपनाने को तैयार नहीं थे। बताते हैं कि इसकी भनक जब सिविल हॉस्पिटल की किसी नर्स को पता चली, तो उसने एक गांव की दम्पती को 60 हजार रुपए में बच्चा बेच दिया। हालांकि बाद में ससुर का बच्चे को लेकर मोह जागा, तो उसने हॉस्पिटल में गदर मचा दिया। अब यह मामला जांच में आया है। एसएमओ डॉ. सुनील अहीर ने बताया कि हंगामा होने पर मामला सामने आया है। इसकी जांच कराई जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios