Asianet News HindiAsianet News Hindi

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड: आरोपियों के पूछताछ करेगी पुलिस, 24 सिंतबर तक नॉन टीचिंग डे घोषित

पंजाब में मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के बाद 8 छात्राओं ने आत्महत्या की कोशिश की। आत्महत्या की कोशिश करने वाली स्टूडेंट्स में एक ही हालत गंभीर बताई जा रही है।

chandigarh university  nude video and mms mohali police hostel girls mms case pwt
Author
First Published Sep 19, 2022, 9:02 AM IST

चंडीगढ़. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (CU) में 60 से ज्यादा छात्राओं के नहाते समय का वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, प्रदर्शन कर रहा स्टूडेंट्स का धरना भी देर रात समाप्त हो गया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से आज मामले की पूछताछ करेगी।  वही, यूनिवर्सिटी में 24 सितंबर तक नॉन टीचिंग डे घोषित किया गया है। दूसरी तरह इस मामले के सामने आने के बाद लड़कियों ने हॉस्टल खाली करना शुरू कर दिया है। लड़कियों के पैरेंट्स उन्हें लेने के लिए कैंपस पहुंच रहे हैं। 

दोनों आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में दो युवकों को हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया है। पंकज वर्मा नाम के युवक को पुलिस ने शिमला के ढली से पकड़ा है।  गया। उसका नाम रंकज वर्मा है। वहीं दूसरे आरोपी सन्नी मेहता को रोहड़ू से अरेस्ट किया गया। 

यूनिवर्सिटी प्रशासन ने किया था इंकार
चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के प्रो-चांसलर डॉ आरएस बावा ने छात्राओं के वीडियो बनाकर वायरल किए जाने की बात को पूरी तरह से नकार दिया है। डॉ.बावा ने इस अफवाह करार देते हुए कहा कि मीडिया के माध्यम से अफवाह फैल रही है कि छात्रों के 60 आपत्तिजनक एमएमएस पाए गए हैं, पूरी तरह से झूठ और निराधार हैं। किसी का कोई वीडियो नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि एक लड़की ने अपना निजी वीडियो शूट किया है जो काफी आपत्तिजनक है। उसने अपने उस वीडियो को अपने प्रेमी से शेयर किया था। 

क्या है मामला
दरअसल, पंजाब में मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के बाद 8 छात्राओं ने आत्महत्या की कोशिश की। आत्महत्या की कोशिश करने वाली स्टूडेंट्स में एक ही हालत गंभीर बताई जा रही है। मोहाली पुलिस का दावा है कि किसी भी छात्रा ने खुदकुशी करने की कोशिश नहीं की है, कुछ शरारती तत्व जानबूझकर अफवाह फैला रहे हैं। आरोप है कि कुछ छात्रा लंबे समय से छात्राओं के वीडियो बना रही थी। हॉस्‍टल के बाथरूम में बनाए गए इन वीडियो को उसने शिमला में रहने वाले अपने एक दोस्‍त को भेजा था। आरोप है कि उसी दोस्‍त ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए।

इसे भी पढ़ें-  चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड: पुलिस ने बताया सब अफवाहें हैं, ड्रेस कोड का मुद्दा भी उछला, पढ़िए 15 बड़ी बातें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios