Asianet News Hindi

कोरोना से पंजाब के ACP की मौत, रिपोर्ट आने के 5 दिन बाद तोड़ा दम..पत्नी-ड्राइवर, गनमैन भी पॉजिटिव

कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस महामारी से संक्रमित पंजाब पुलिस के एसीपी अनिल कोहली ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। डॉक्टर राजेश बग्गा ने एसीपी के निधन की पुष्टि की।बता दें कि राज्य में कोरोना से यह 16वीं मौत हुई है।
 

coronavirus corona cases live lockdown big breaking punjab acp dies in ludhiana kpr
Author
Ludhiana, First Published Apr 18, 2020, 5:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लुधियाना (पंजाब), कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस महामारी से संक्रमित पंजाब पुलिस के एसीपी अनिल कोहली भी नहीं बच पाए, उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। डॉक्टर राजेश बग्गा ने एसीपी के निधन की पुष्टि की।

5 दिन पहले ACP पॉजिटिव पाए गए थे
दरअसल, असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (एसीपी) 52 वर्षीय कोहली 13 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। शनिवार को लुधियाना के एसपीएस हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली। कोहली को पिछले दिनों से वैटिलेटर पर रखा गया था। बता दें कि राज्य में कोरोना से यह 16वीं मौत हुई है।

प्लाज्‍मा थैरेपी से इलाज की हो रही थी तैयारी
जानकारी के मुताबिक, एसीपी का इलाज प्लाज्‍मा थैरेपी से करने की तैयारी की जा रही थी।  यह पंजाब का पहला ऐसा केस होता, जिसमें यह थैरेपी करवाई जाती। लेकिन, उससे पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

पत्नी, ड्राइवर, गनमैन और इंस्पेक्टर भी संक्रमित
एसीपी को संक्रमण कैसे हुआ इसकी हिस्ट्री स्वास्थ्य विभाग नहीं लगा पाया है। लेकिन, कोहली की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के 4 दिन के बाद उनसे जुड़े चार लोग भी संक्रमित पाए गए हैं। जिनमे उनकी पत्नी, ड्राइवर, गनमैन और एक महिला सब इंस्पेक्टर में कोरोना की पुष्टि हुई है। प्रशासन ने इन चारों को अलग-अलग असपतालों में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

एसीपी की पहली रिपोर्ट आई  थी निगेटिव
बता दें कि सबसे पहले एसीपी की 9 अप्रैल को कोरोना के लक्षण नजर आए थे। लेकिन, टेस्ट करने पर उनकी रिपोर्ट निगेटव आई थी। हालांकि, उनको पटियाला के राजिंदरा अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। इसके बाद दूसरी रिपोर्ट 13 को वह संक्रमित पाए गए थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios