Asianet News HindiAsianet News Hindi

पंजाब में रोंगटे खड़े करने वाला एक्सीडेंट: कमजोर दिल वाले ना देखें ये Video, बढ़ सकती है हार्टबीट...

पंजाब के नवांशहर जिले में दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट हो गया। जिसमें एक ही परिवार के 3 तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। यह एक्सीडेंट फगवाड़ा और चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर बहराम कस्बे के पास हुआ। हादसे का जो वीडियो सामने आया है वो रोंगटे खड़ करने वाला है।

Dangerous car accident in Phagwara and Chandigarh National Highway viral video kpr
Author
First Published Sep 13, 2022, 3:01 PM IST

नवांशहर, पंजाब के नवांशहर जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला एस्सीडेंट हो गया। इसका वीड़ियो भी सामने आया है जिसे देखकर हर किसी का दिल दहला गया। इस वीडियो को देखकर किसी की भी हार्टबीट बढ़ सकती है, इसिलए कमजोर दिल वाले इस सीसीटीवी को नहीं देखें तो ठीक रहेगा। फगवाड़ा और चंडीगढ़ को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे पर एक मिट्टी से भरा एक ट्राला सामने से आ रहीं दो कारों पर पलट गया। कार चक्कनाचूर होकर ट्रक नीचे मिट्टी से पूरी तरह ढक गई। कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

सीसीटीवी फुटेज देख पुलिस भी दहल गई...
यह भयानक सड़क हादसा सोमवार शाम को फगवाड़ा और चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर बहराम कस्बे के पास हुआ। हादसे का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिस देखकर पुलिसवाले भी एक बार दहल गए। इसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से  तेज रफ्तार में आ रहा ट्राला अचानक दूसरी तरफ मुड़ने लगता है। इसी दारौन स्पीड में आ रहीं सफेद रंगी की दों कारें ट्रक से जा भिड़ती हैं। इसके बाद ट्रक उन पर पलट जाता है। एक कार तो पूरी तरह से उसके नीचे आकर दब जाती है। जबकि दूसरी  कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो जाता है।

कार में सवार थे 6 लोग...तीन बजे जिंदा तीन की मौत
बता दें कि जो कार नीचे दबती है उसमें एक परिवार के छह लोग सवार थे। जिसमें से तीन ही जिंदा बचे हैं। हादसा होते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। वहीं कुछ ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचाया।  वहीं पुलिस ने मृतकों की पहचान कर शव अस्पताल में रखवा दिए है। इसके आलावा सीसीटीवी के माध्यम से आरोपी और ट्रक की पहचान कर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-मध्य प्रदेश के खंडवा में बड़ा हादसा: 50 यात्रियों से भरी बस नदी में जा गिरी, 2 की मौत तो कई हुए घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios