Asianet News Hindi

किसानों के लिए इस सिंगर ने रोटियां व ब्रेड पकौड़े बनाए, वीडियो शेयर कर लिखी दिल खुश करने वाली बात

सिंगर रुपंदिर हांड़ा ने रोटियां बनाने वाला यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि हम किसानों के साथ हैं। इसके अलावा उनकी एक तस्वीर भी सामने आई है

farmers protest movement rupinder handa cooking bread pakodas and making chapatis for farmers  kpr
Author
Jalandhar, First Published Dec 8, 2020, 8:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जालंधर (पंजाब). नए कृषि कानून के विरोध को लेकर किसानों द्वारा बुलाए गए मंगलवार को भारत बंद का असर पूरे देश में देखने को मिला। दिल्ली के सिंधु-बॉर्डर किसान लगातार 13 दिन से आंदोलन कर रहे हैं। किसानों की मदद और समर्थन के लिए खिलाड़ी से लेकर बॉलीवुड के एक्टर और सिंगर मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। 

किसानों के लिए रोटियां व ब्रेड पकौड़े बनाए
किसानों के आंदोलन का समर्थन सबसे ज्यादा पंजाबी सिंगर कर रहे हैं। अब इस कड़ी में रुपिदंर हांडा का नाम भी जुड़ गया है। जिनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सिंगर किसानों के लिए रोटियां व ब्रेड पकौड़े बनाती नजर आ रही हैं।

टिकरी बॉर्डर पर किसानों के साथ नजर आई सिंगर
सिंगर रुपंदिर हांड़ा ने रोटियां बनाने वाला यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि हम किसानों के साथ हैं। इसके अलावा उनकी एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें वह टिकरी बॉर्डर पर किसानों के साथ दिखाई दे रही हैं। इसके कैप्शन में रुपिंदर ने लिखा- आज भी लंगर सेवा दे रहे हैं, वाहेगुरु भला करे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios