Asianet News Hindi

5 लोगों ने चलते ऑटो में लड़की के साथ की दरिंदगी, वो चीखती रही और वह बारी बारी से करते रहे हैवानियत

देश में आए दिन रेप जैसी घिनौनी घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक शर्मनाक घटना पंजाब में सामने आई है। जहां एक लड़की के साथ दरिंदों ने एक चलते ऑटो में रेप किया।

Five people physical abuse 22 year old girl in ludhiana kpr
Author
Ludhiana, First Published Feb 12, 2020, 8:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


लुधियाना. देश में आए दिन रेप जैसी घिनौनी घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक शर्मनाक घटना पंजाब में सामने आई है। जहां एक लड़की के साथ दरिंदों ने एक चलते ऑटो में रेप किया। इसके बाद आरोपी युवती को  बेहोशी हालत में सड़क पर फेंककर भाग गए।

पांच दरिंदों ने बारी-बारी से किया लड़की का रेप
दरअसल, यह वारदात लुधियाना में 10 फरवरी को सामने आई है। जहां एक 22 साल की लड़की एक ऑटो चालक ने किराए से मकान दिलाने का बोलक अपने ऑटो में बैठा लिया। इसके बाद उसके साथ बीच रास्ते में चार अन्य दोस्त भी उसमें बैठ गए। जहां सभी ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया और सड़क किनारे फेंककर चले गए। राहगीरों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया।

पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती
होश आने के बाद पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह 7 फरवरी को मानगढ़ गांव में कमरा देखने के लिए गई थी। वहां पर मिली एक महिला ने राजू नाम के व्यक्ति से मिलाया। जिसके बाद उसी युवक ने पीड़िता को 10 फरवरी को घर देने के लिए बुलाया और अपनी ऑटो में बैठा लिया। फिर वह मुझको एक सुनसान जगह ले गया जहां पहले से उसके चार दोस्त मौजूद थे। जिन्होंने मिलकर मेरे साथ रेप किया और में बेहोश हो गई।

एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर पांचों युवक  के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानाकरी के मुताबिक, पुलिस ने वहीं, एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर का रहने वाला है। पुलिस उससे बाकी के लोगों के बारे में पूछताछ कर रही है।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios