Asianet News HindiAsianet News Hindi

पंजाब में कर्फ्यू के बीच अच्छी खबर, जालंधर जिला प्रशासन ने 3 माह की बच्ची के लिए जरूरी दवाएं घर तक पहुंचाई

शिशु को पेट संबंधी गंभीर समस्या है और उसके माता-पिता को उसकी दो सर्जरी कराने की सलाह दी गयी है जिनमें से एक पहले हो चुकी है और दूसरी इस महीने के अंत में होनी है।

Good news amid curfew in Punjab,Jalandhar district administration brought essential medicines for 3-month-old girl to home kpm
Author
Jalandhar, First Published Mar 27, 2020, 9:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. देशभर में लॉकडाउन के बीच पंजाब में कर्फ्यू लगा हुआ है और ऐसे में जालंधर जिला प्रशासन ने तीन महीने की नवजात बच्ची के लिए दवाओं का बंदोबस्त किया जिसकी इस महीने के आखिर में बड़ी सर्जरी होनी है।

कर्फ्यू के कारण जरूरी दवा नहीं पा रही थी

शिशु को पेट संबंधी गंभीर समस्या है और उसके माता-पिता को उसकी दो सर्जरी कराने की सलाह दी गयी है जिनमें से एक पहले हो चुकी है और दूसरी इस महीने के अंत में होनी है। जालंधर और बाकी पंजाब में कर्फ्यू लगने के बाद बच्ची के माता-पिता को सर्जरी के लिए जरूरी दवाएं मिलने में दिक्कतें आ रही थीं।

औषधि नियंत्रक अधिकारी ने किया इंतेजाम

बच्ची की मां ने औषधि नियंत्रक अधिकारी कमल कंबोज से संपर्क किया। गंभीरता को देखते हुए कंबोज ने फौरन हरकत में आते हुए उनके घर जरूरी दवाएं पहुंचाने का इंतजाम किया। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया कि जिला प्रशासन ने एक केमिस्ट को इस बाबत जिम्मेदारी सौंपी।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios