Asianet News HindiAsianet News Hindi

फूल सी पोती को दर्दनाक मौत देना चाहती है दादी, मासूम को मारने के लिए कई बार दे चुकी है खौफनाक सजा

 पंजाब में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक दादी ने अपनी पोती को बेचने की कोशिश की। जब वह इसमें कामयाब नहीं हुई थी तो बच्ची के दोनों हाथ उबलते हुए गर्म तेल में डाल दिए।

grandma wanted to sell granddaughter could not sell then put babys hand in boiling oil kpr
Author
Ludhiana, First Published Mar 15, 2020, 11:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लुधियाना (पंजाब). कहते हैं कि अपने पोता-पोती से दादा-दादी खूब लाड-प्यार करते हैं। लेकिन पंजाब में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक दादी ने अपनी पोती को बेचने की कोशिश की। जब वह इसमें कामयाब नहीं हुई थी तो बच्ची के दोनों हाथ उबलते हुए गर्म तेल में डाल दिए।

इस वजह से अपनी पोती को पसंद नहीं करती है दादी
दरअसल, यह घटना लुधियाना शहर में शनिवार के दिन हुई। हालांकि पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी बुजुर्ग महिला को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची की मां ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसके पति दीपक कुमार रेलवे विभाग में नौकरी करते हैं। हमारे दो बच्चे हैं, जिसमें 10 साल का एक बेटा पीयूष और 2 साल की एक बेटी रोजल। इसके अलावा मेरी सास आरोपी महिला दर्शना रानी भी हमारे साथ रहती हैं। लेकिन सास को अपनी पोती रोजल पसंद नहीं है। वह उसको लेकर आए दिन झगड़ा करती रहती थीं।

उबलते गर्म तेल में दादी ने डाला पोती के हाथ
महिला ने बताया कि सासू मां हमेशा चाहती थीं कि उनको पोती की जगह पोता होना चाहिए था। इसके लिए वह मेरी बेटी को कई बार बेचने की कोशिश भी कर चुकी हैं। लेकिन उनकी इस साजिश वह कामयाब नहीं हो सकीं। तो वह रोजल को अपने साथ किचन में लेकर गईं और उसके दोनों हाथों पर गर्म उबलता तेल डाल दिया। बेटी की चीखने की आवाज सुनकर जब में वहां पहुंची तो देखा कि बच्ची को हाथ कढ़ाई में डले हुए थे। किसी  तरह मैंने उसको बहार लेकर आई। लेकिन उसके दोनों हाथ बुरी तरह से  झुलस गए हैं।

कई बार पोती को मारने की कोशिश कर चुकी है दादी
वहीं इस घटना की जानकरी जब आरोपी महिला के बेटे दीपक को लगी तो वह भी थाने पहंचा। जहां उसने भी कहा कि मेरी मां मेरी बेटी को जान से मारना चाहती हैं। इसके लिए वह पहले भी कई बार ऐसी हरकतें कर चुकी हैं। एक बार तो उन्होंने रोजल को कमरे में बंद कर दिया था। वो दिनभर चीखती रही, लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला था। आखिर में बेटी बेहोश हो गई थी। जिसको पड़ोसियों ने गेट तोड़कर उसकी जान बचाई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios