Asianet News Hindi

6 साल अफेयर के बाद होनी थी शादी, दूल्हे ने रच दी अलग ही कहानी, इंतजार करती रही दुल्हन

गुरुदासपुर जिले के रहने वाले रमण कुमार ने शादी के ही दिन अपनी होने वाली पत्नी को धोखा दे दिया। दोनों का लगभग 6 साल तक अफेयर चला था। इसके बाद लड़का और लड़की के परिवार इस शादी के लिए राजी हुए थे। शादी 29 सितंबर तय हुई। लेकिन दूल्हा शादी के दिन दुल्हन को लेने ही नहीं पहुंचा। 

groom ran away just before marriage in gurdaspur punjab
Author
Gurdaspur, First Published Sep 29, 2019, 7:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुरदासपुर. (पंजाब) कहते हैं अगर कोई किसी से प्यार करता है तो उसके साथ जिंदगी भर जीने मरने की कसमें खाता है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी लव स्टोरी के बारे में जहां एक लड़के ने लड़की से 6 साल तक प्यार किया और जब शादी तय हुई तो वह बारात ले जाने की जगह गायब हो गया और दुल्हन मंडप में इंतजार करती रही।

लड़की के घरवाले दूल्हे का करते रहे इंतजार
दरअसल गुरुदासपुर जिले के रहने वाले रमण कुमार ने शादी के ही दिन अपनी होने वाली पत्नी को धोखा दे दिया। दोनों का लगभग 6 साल तक अफेयर चला था। इसके बाद लड़का और लड़की के परिवार इस शादी के लिए राजी हुए थे। शादी 29 सितंबर तय हुई। लेकिन दूल्हा शादी के दिन दुलहन को लेने ही नहीं पहुंचा। जब लड़की का परिवार बारात का इंतजार करते-करते थक गया तो उन्होंने लड़के और उसके परिवार वालों को संपर्क किया पर सभी का फोन स्विच ऑफ आ रहा था।

दुल्हन के पिता ने थाने पहुंचकर सुनाई अपनी कहानी
वर पक्ष से सभी का फोन स्विच ऑफ आने के बाद लड़की के परिवार वाले थाने पहुंचे और मामले के लेकर शिकायत दर्ज कराई। लड़की के परिवार ने बताया कि 28 सितंबर को दोनों की सगाई हुई थी । 29 सितंबर को शादी समारोह तय हुआ था, पर लड़का और उसके घरवाले धोखा देकर फरार हो गए है।  

परिवार सहित गायब है दूल्हा
थाना सिटी के एसएचओ कुलवंत सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद उन्होंने दूल्हे के घर में छापामारी की थी, पर दूल्हा परिवार सहित गायब है। उसके घर में ताला लगा हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही दूल्हे और उसके परिवार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios