Asianet News Hindi

कांप गया दिल: 5 दिन बाद थी जिस बेटी की शादी, दुल्हन बनने से पहले वो माता-पिता के साथ छोड़ गई दुनिया

यह दुखद घटना नवांशहर जिले के मल्लपुर गांव में सामने आई है। जहां यमना देवी नाम की लड़की ने अपने पिता जीत राम और मां के साथ मिलकर यह कदम उठाया। मृतक जीत राम की 7 बेटियां और 1 बेटा था, जिनमें से 6 बेटियों का विवाह पहले ही हो चुका है, जबकि बेटे की कुछ साल पहले हादसे में मौत हो चुकी है।

jalandhar city five days before marriage girl committed suicide with her parents in nawanshahr  kpr
Author
Nawanshahr, First Published Jan 5, 2021, 7:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नवांशहर. पंजाब से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां लड़की ने अपनी शादी से महज पांच दिन पहले खुदखुशी कर ली। हैरानी की बात यह है कि बेटी के साथ उसके माता-पिता ने भी आत्महत्या की। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि तीनों ने जहरीला पदार्थ खाकर जिंदगी खत्म कर ली।

शादी वाले घर छा गया मातम
दरअसल, यह दुखद घटना नवांशहर जिले के मल्लपुर गांव में सामने आई है। जहां यमना देवी नाम की लड़की ने अपने पिता जीत राम और मां के साथ मिलकर यह कदम उठाया। मृतक जीत राम की 7 बेटियां और 1 बेटा था, जिनमें से 6 बेटियों का विवाह पहले ही हो चुका है, जबकि बेटे की कुछ साल पहले हादसे में मौत हो चुकी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

चल रहीं थी शादी की तैयारी..आने वाले थे मेहमान
बता दें कि मृतक जीत राम की छोटी बेटी यमना देवी की 10 जनवरी को शादी तय थी। जिसकी यारियां चल रही थीं। यहां तक कि कार्ड्स भी छप चुके थे और मेहमानों का आना भी शुरू हो गया था। लेकिन 5 दिन पहले ही बेटी माता-पिता के साथ इस दुनिया को छोड़कर चली गई।

माता-पिता के बीच में मरी पड़ी थी बेटी
पड़ोसियों ने बताया कि जब वह यमना के घर पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। ऐसे में हमें कुछ अनहोनी की अशंका हुई और आसपाल के लोगों को बुलाया। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। जिसके बाद घर का मेन गेट तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो बेड पर तीनों के शव पड़े हुए थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios