Asianet News Hindi

पुलिस थूकने और मास्क नहीं पहनने वालों को पकड़ने मुस्तैद खड़ी थी, तभी रोते हुए पहुंची महिला

लॉकडाउन में क्राइम में कमी आई थी। लेकिन जैसे सही अनलॉक शुरू हुआ, बदमाश भी सक्रिय हो गए हैं। यह मामला जालंधर का है। यहां पुलिस बिना मास्क पहने घूम रहे लोगों को पकड़ने खड़ी हुई थी, इसी दौरान इस महिला का पर्स लुट गया। वो भी आंखों में मिर्ची झोंककर। आंखों में आंसू लिए जब यह महिला वहां ड्यूटी कर रहे एक पुलिस अफसर के पास पहुंची, तब लुटेरों के लिए नाकाबंदी शुरू हुई।

Jalandhar loot, woman was drinking coconut water when chain snatching kpa
Author
Jalandhar, First Published Jun 22, 2020, 5:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जालंधर, पंजाब. कोरोना संक्रमण को रोकने पुलिस गाइडलाइंस का सख्ती से पालन कराने में सड़क पर उतर आई है। कोई सड़क पर थूके नहीं, बिना मास्क निकले नहीं..और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे..इसके लिए पुलिस कड़ी चौकसी बरत रही है। लोगों के चालान काटे जा रहे हैं। लेकिन पुलिस की इस चौकसी के बीच बदमाश अपना काम करके निकल जा रहे हैं। लॉकडाउन में क्राइम में कमी आई थी। लेकिन जैसे सही अनलॉक शुरू हुआ, बदमाश भी सक्रिय हो गए हैं। यह मामला जालंधर का है। यहां पुलिस बिना मास्क पहने घूम रहे लोगों को पकड़ने खड़ी हुई थी, इसी दौरान इस महिला का पर्स लुट गया। वो भी आंखों में मिर्ची झोंककर। आंखों में आंसू लिए जब यह महिला वहां ड्यूटी कर रहे एक पुलिस अफसर के पास पहुंची, तब लुटेरों के लिए नाकाबंदी शुरू हुई।

नारियल पानी पीने खड़ी थीं..
यह हैं मकसूदां निवासी अमरजीत कौर। उन्होंने बताया कि वे किसी काम से घर से निकली थीं। इसी दौरान डाकखाना चौक के पास नारियल पानी पीने खड़ी हो गईं। तभी बाइक सवार बदमाश आए और पीछे से उनकी आंख में मिर्ची पाउडर डाल दिया। इसके बाद पर्स छीनकर भाग गए। उन्होंने शोर मचाया, लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। पर्स में करीब 9 हजार रुपए और अन्य सामान था। थाना बारादरी में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस CCTV खंगाल रही है। बता दें कि लॉकडाउन में अप्रैल और मई में अपराधों में कमी आई थी। लेकिन अनलॉक होते ही बदमाश सक्रिय होने लगे हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios