Asianet News Hindi

मुझे कोरोना है..कई लोगों से मिल चुका हूं..सबको मारकर ही मरूंगा, दीवार पर चिपका रखा है ऐसा खतरनाक खत

पूरा देश कोरोना वायरस से डरा हुआ है, लोग चाहकर भी अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। इसी बीच पंजाब से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक गांव की दीवार ऐसा पम्पलेट लगा हुआ है, जिसने पूरे इलाके में दहशत फैला रखी है।

letter written by Unknown young man I have corona virus will kill everyone kpr
Author
Sangrur, First Published Apr 25, 2020, 4:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

संगरूर (पंजाब). पूरा देश कोरोना वायरस से डरा हुआ है, लोग चाहकर भी अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। इसी बीच पंजाब से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक गांव की दीवार ऐसा पम्पलेट लगा हुआ है, जिसने पूरे इलाके में दहशत फैला रखी है।

मुझे कोरोना है, सब को मारकर रहूंगा...
दरअसल, हैरान कर देने वाला मामला  संगरूर जिले के गांव रामपुरा में शुक्रवार को देखने को मिला। जहां दीवार पर लगे एक पम्पलेट पर लिखा हुआ है, 'अल्लाह हू अकबर, मुझे कोरोना वायरस का संक्रमण है। अब मैं पूरे गांव में इस संक्रमण को फैलाकर ही बदला लूंगा। मेरे एक ही उद्शेय है सबको जान से मारना, मैं अब तक 40 लोगों से मिल चुका हूं।

लाल स्याही से लिखा हुआ यह पेम्पलेट
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पलिस पहुंची। जहां पोस्टर को सैनेटाइज करके अपने कब्जे में लिया है।, इतना ही नहीं इसमें लिखा हुआ कि जिसने यह लेटर लिखा है, उसके कोई ढूंढ नहीं सकता है। वह सबको मारकर ही चैन लेगा। यह लेटर लाल स्याही से पंजाबी भाषा में लिखा हुआ है।

पुलिस ने इसके लिए बनाई स्पेशल टीम
जब पुलिस ने इसके बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि यह लेटर किसी अज्ञात व्यक्ति ने लिखा है। गांववालों ने बताया की हमारे गांव में कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं है, यह किसी ने जान बूझकर हमारे गांव का माहौल खराब कर रहा है। पुलिस ने इस मामले के लिए एक स्पेशल टीम गठित की है। जिसकी बारीकी से जांच की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios