Asianet News Hindi

फ्रेंड ने 15 साल की लड़की को बना दिया मां, डॉक्टर शॉक्ड कि मां-बाप को प्रेग्नेंसी का पता कैसे नहीं चला

मोहाली में 9th क्लास की लड़की के मां बनने का मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाले आरोपी ने फ्रेंड बनकर लड़की से फिजिकल रिलेशन बना लिए थे। शनिवार को नाबालिग ने बच्ची का जन्म दिया। हालांकि पीड़ित परिवार ने नवजात को अपनाने से इनकार कर दिया। लिहाजा डिस्ट्रिक मोहाली चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने उसे अडॉप्ट कर लिया है।

Minor mother, 15 year old girl gives birth to daughter, friend is father kpa
Author
Mohali, First Published Sep 8, 2020, 12:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. मोहाली के सिविल अस्पताल में 9th क्लास में पढ़ने वाली 15 साल की लड़की के मां बनने का मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाले आरोपी ने फ्रेंड बनकर लड़की से फिजिकल रिलेशन बना लिए थे। शनिवार को नाबालिग ने बच्ची का जन्म दिया। हालांकि पीड़ित परिवार ने नवजात को अपनाने से इनकार कर दिया। लिहाजा डिस्ट्रिक मोहाली चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने उसे अडॉप्ट कर लिया है। अब बच्चे की देखरेख कमेटी करेगी। चाइल्ड आफिसर नवप्रीत कौर ने बताया कि नवजात बच्ची को गोद देने की प्रक्रिया होगी।


दोस्ती के बहाने बनाए संबंध

पीड़िता ने बताया था कि उसकी दोस्ती शमशेर नामक युवक से हो गई थी। पीड़िता मोहाली के निकट एक गांव में रहती है। लड़की की गैरमौजूदगी में शमशेर उसके घर आने लगा। इसी दौरान उसने फिजिकल रिलेशन बना लिए। लेकिन लॉकडाउन में वो कहीं चला गया। आईजी बलजीत कौर ने बताया कि आरोपी ने अपना नाम और पता पीड़िता को गलत बताया था। वहीं मां-बाप को लेकर भी हैरानी जताई जाती है कि बच्ची की प्रेग्नेंसी के बारे में उनका पता कैसे नही चला?
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios