Asianet News HindiAsianet News Hindi

'बैचलर पार्टी' की तैयारी में इतने जोश में थे दूल्हे के दोस्त कि बेकाबू होकर सीधे पेड़ से जा टकराई कार

जरा-सी लापरवाही हंसती-खेलती जिंदगी को कैसे बर्बाद कर देती है, यह हादसा इसका उदाहरण है। शादी के पहले बैचलर पार्टी की तर्ज पर मौजमस्ती करने के मकसद से घर से निकले दोस्तों की कार एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में दूल्हे की जान चली गई।

Painful death of groom in road accident in Zirakpur, Mohali
Author
Zirakpur, First Published Nov 20, 2019, 6:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मोहाली(चंडीगढ़). पंजाब के मोहाली जिले में स्थित जीरकपुर में शादी से ठीक एक दिन पहले दूल्हे की सड़क हादसे में मौत हो गई। वो अपने दोस्तों के संग बैचलर पार्टी की तर्ज पर मौज-मस्ती करने के लिए खाने-पीने का सामान लेने गया था। लौटते वक्त उनकी कार बेकाबू होकर एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में दूल्हा कार में बुरी तरह फंस गया था।


दूल्हा-दुल्हन दोनों के घर में चल रहा था नाच-गाना...

रामपुर कलां गांव के रहने वाले गुरतेज की बुधवार को शादी थी। मंगलवार को दूल्हा और दुन्हन दोनों पक्षों के घरों पर शादी की रस्में चल रही थीं। नाचने-गाने का दौर चल रहा था। मंगलवार देर रात डीजे पार्टी और गीत-संगीत का कार्यक्रम खत्म होने पर गुरतेज के दोस्तों ने बैचलर पार्टी की तर्ज पर अलग से पार्टी करने की जिद की। इसके बाद सभी दोस्त कार से बस स्टैंड खाने-पीने का सामान लेने पहुंचे। वहां से जब वे लौट रहे थे, तभी रास्ते में उनकी कार बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराई। कार गुरतेज का दोस्त चला रहा था। हादसे में गुरतेज कार में फंसकर रह गया था। उसे जैसे-तैसे निकाला गया। हालांकि उसे बचाया नहीं जा सका। हादसे में गुरतेज के दोस्त रंजीत और परवीन बुरी तरह घायल हो गए।  जब इस घटना की खबर दुल्हन को मिली, तो वो अपना होश खो बैठी। गीत-संगीत के बीच दोनों परिवारों में मातम पसर गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios