Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुखबीर बादल बोले- AAP के अपराधियों से ईमानदार सरकार की उम्मीद कैसे, भगवंत मान नाम के CM Face, चन्नी वसूली करते

सुखबीर सिंह बादल ने प्रोफेसर देविंदरपाल भुल्लर के रिहाई मामले में भी आम आदमी पार्टी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि आप रिहाई के आदेशों पर हस्ताक्षर नहीं कर रही है। 

Punjab Assembly Election 2022 SAD Sukhbir Badal attacked AAP for criminal candidate and taunted CM face Bhagwant Mann Allegation CM Channi takes money from distilleries UDT
Author
Punjab, First Published Jan 23, 2022, 10:37 AM IST

फाजिल्का। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि आप ने आपराधिक पृष्ठभूमि वाले 65 लोगों को टिकट दिया है। ‘लुधियाना में सभी 6 सीटें आपराधिक पृष्ठभूमि वाले लोगों को दी गई हैं। इससे पता चल रहा है कि इस सरकार की करनी और कथनी में कितना अंतर है। जिन पर अपराधिक मामले चल रहे हैं, वह सही और ईमानदार सरकार कैसे चला सकते हैं? कैसे आम आदमी पार्टी प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त शासन दे सकती है। 

उन्होंने आम आदमी पार्टी के सीएम चेहरे भगवंत मान पर तंज कसा और उन्हें  केवल नाम के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार करार दिया। बादल बोले- ‘असली तथ्य यह है कि आप ने पूरे पंजाब में पोस्टर चिपकाए हैं और लोगों से केजरीवाल को एक मौका देने के लिए कहा है। भगवंत मान इसमें कहीं फिट नहीं बैठते, क्योंकि जहां तक ​​आप का सवाल है तो वह केजरीवाल के लिए ही मौका मांग रहे है।’

केजरीवाल मान को आगे कर राजनीति कर रहे
सुखबीर का कहना था कि भगवंत मान की हिम्मत नहीं है कि वह केजरीवाल के खिलाफ कुछ बोल सकें। सच तो यह है कि केजरीवाल भगवंत मान को आगे कर स्वयं पंजाब का सीएम बनना चाहता है। वह इसी योजना पर काम कर रहा है। 

चन्नी डिस्टिलरी मालिकों से पैसे लेते
उन्होंने दावा किया कि हाल ही में हमने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को डिस्टिलरी मालिकों से खुले तौर पर पैसे लेते हुए भी देखा है। यह सब रोकने की जरूरत है। हम इस माफिया को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध हैं । इस तरह का सिस्टम स्थापित करेंगे जो हर क्षेत्र में पारदर्शी तरीके से कामकाज को सुनिश्चित करेंगे।

भुल्लर मामले में आप को घेरा
बादल ने प्रोफेसर देविंदरपाल भुल्लर के रिहाई मामले में भी आम आदमी पार्टी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि आप रिहाई के आदेशों पर हस्ताक्षर नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि भुल्लर की रिहाई के कागजात हाल के दिनों में तीन बार दिल्ली सरकार को भेजे जा चुके हैं लेकिन सरकार इस फाइल को दबाए बैठी है। इस तरह से भुल्लर की रिहाई दिन प्रति दिन टल रही है। इसके लिए पूरी तरह से आम आदमी पार्टी जिम्मेदार है।

Sonia Gandhi के सामने चन्नी और सिद्धू के बीच हुई खींचतान, तय नहीं हुए उम्मीदवारों के नाम

Punjab Election 2022: सिद्धू ने कहा- कांग्रेस हाई कमान तय करेगी CM face, फैसला करेंगे स्वीकार

Punjab Election 2022: कांग्रेस के घोषणा पत्र से पहले सिद्धू ने जारी किया अपना पंजाब मॉडल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios