Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM Modi की लंबी उम्र के लिए अब पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी भी करवाएंगे महामृत्युंजय जाप

सीएम चन्नी ने कहा कि अगर देश के प्रधानमंत्री को खतरा है तो वे खुद मंगलवार को पीएम की सुरक्षा और लंबी उम्र के लिए महामृत्युंजय जाप करवाएंगे। वह अपने घर में 11 पंडितों के साथ प्रधानमंत्री की लंबी उम्र के लिए मंत्र पढ़ेंगे।
 

Punjab chandigarh congress cm Charanjit Singh Channi chant mahamrityunjaya mantra for long life of pm Narendra Modi stb
Author
Chandigarh, First Published Jan 10, 2022, 6:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में सेंध पर जारी सियासत थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर देश के प्रधानमंत्री को खतरा है तो वे खुद मंगलवार को पीएम की सुरक्षा और लंबी उम्र के लिए महामृत्युंजय जाप करवाएंगे। चन्नी ने कहा कि वह अपने घर में 11 पंडितों के साथ प्रधानमंत्री की लंबी उम्र के लिए महामृत्युंजय जाप करवाएंगे।

मैं खुद पढ़ूंगा मंत्र - चन्नी
सीएम चन्नी ने कहा कि पीएम मोदी को अगर किसी से खतरा है तो मैं खुद उनके लिए बगलामुखी का मंत्र बोल देता हूं, जिससे उसकी सेहत अच्छी रहे और दुश्मन आगे न आए। अगर प्रधानमंत्री के लिए खतरा इतना बढ़ गया है कि उसके लिए महामृत्युंजय पाठ जरूरी है, तो मैं मंगलवार को न सिर्फ अपने घर में खुद पाठ करवाऊंगा, बल्कि खुद मंत्र का जाप भी करूंगा। इस दौरान उन्होंने पीएम के लिए बगुलामुखी मंत्र का जाप भी किया।

मोदी डिक्टेटर बनना चाह रहे थे - चन्नी
प्रधानमंत्री की सुरक्षा के मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी डिक्टेटर बनना चाह रहे थे, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी। हमें इस बात की खुशी है कि देश में डेमोक्रेसी है और सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को एक तरह से डांटा है कि कैसे वे एक साथ दो काम कर रहे हैं। एक तरफ आप अदालत में भी आ रहे हो और राज्य को शोकॉज नोटिस भी जारी कर दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने राज्य और केंद्र के बीच के झगड़े में राहत दी है। 

पंजाब में सिर्फ राजनीति की गई
चन्नी सवाल उठाते हुए आगे कहा कि प्रधानमंत्री को जहां जाना होता है, तो केंद्र की सारी सिक्योरिटी उनके साथ होती है। हमारा इतना बड़ा देश है, देश की इतनी अच्छी फौज और सिक्योरिटी है, ऐसे में प्रधानमंत्री को खतरा कैसे हो सकता है? अगर कोई राजनैतिक कारण से खतरा बना ले तो वो अलग ही बात है। सीएम ने कहा कि यह सिर्फ राजनीति के लिए, पंजाब और पंजाबियत को नीचा दिखाने के लिए किया गया है।

इसे भी पढ़ें-Punjab Election 2022 : एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका कांग्रेस में शामिल, नवजोत सिंह सिद्धू ने दिलाई सदस्यता

इसे भी पढ़ें-Punjab Election 2022: कैप्‍टन अमरिंदर स‍िंह की PLC के विस्तार पर विवाद, महासच‍िव बने हीरो बोले- मैं कांग्रेसी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios