Asianet News HindiAsianet News Hindi

Punjab Election 2022: सोनू सूद की बहन मालविका कांग्रेस में शामिल, मोगा से लड़ेंगी चुनाव, जल्द औपचारिक ऐलान

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की बहन मालविका सूद (Malvika Sood) कांग्रेस में शामिल (Congress Join) हो गई हैं। वे मोगा से विधानसभा चुनाव (Moga Assembly Contest) लड़ने की दावेदारी कर रही हैं।

Punjab Election 2022 Sonu Sood sister Malvika Sood joins Congress will contest from Moga Assembly formal announcement soon UDT
Author
Moga, First Published Jan 9, 2022, 12:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की बहन मालविका सूद (Malvika Sood) कांग्रेस में शामिल (Congress Join) हो गई हैं। वे मोगा से विधानसभा चुनाव (Moga Assembly Contest) लड़ने की दावेदारी कर रही हैं। मालविका पिछले काफी दिनों से चुनावी मोड में हैं और सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले रही हैं। शनिवार देर शाम उन्होंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ली। संभावना है कि कांग्रेस सोमवार को मोगा से प्रत्याशी बनाने का ऐलान करेगी। बताते चलें कि सोनू सूद के राजनीति में सक्रिय होने की खबरें काफी समय से चर्चा में थीं। हालांकि, बाद में उन्होंने खुद राजनीति में आने से इनकार किया और अपनी बहन को आगे बढ़ाया। 

इससे पहले चुनाव आयोग ने सोनू सूद को पंजाब के राज्य आइकॉन के रूप में नियुक्ति को रद्द कर दिया था। सोनू सूद को एक साल पहले पंजाब का आइकॉन बनाया गया था, ताकि वोटिंग के प्रति लोगों को जागरूक किया जा सके। पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी एस करुणा राजू ने एक आधिकारिक बयान में कहा था कि चुनाव आयोग ने 4 जनवरी को सूद की पंजाब के राज्य आइकन के रूप में नियुक्ति को रद्द कर दिया है।

लॉकडाउन में चर्चा में आए सोनू सूद
सोनू सूद पिछले साल कोरोना लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने और मदद करने की वजह से चर्चा में आए थे। कुछ दिन पहले उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। उसके बाद से उनके राजनीति में उतरने के कयास लगाए जा रहे थे। बाद में सोनू सूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि उनकी बहन मालविका और उनका परिवार अगले कुछ दिनों में चुनाव की रणनीति के साथ-साथ पार्टी का ऐलान करेंगे।  बीते माह सोनू सूद ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की थी। इससे पहले एक निजी इंटरव्यू में सोनू सूद ने खुलासा किया था कि उन्हें दो पार्टियों की तरफ से राज्यसभा की सीट ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया।

Punjab Election 2022: अब सोनू सूद पंजाब के ‘आइकॉन’ नहीं, चुनाव आयोग ने हटाया, बहन मालविका बनी वजह!

Punjab Election 2022: सोनू सूद राजनीति में आएंगे, जल्द पार्टी का नाम भी बताएंगे, प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐलान

सोनू सूद छत्तीसगढ़ में खोलेंगे सबसे बड़ा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जानिए क्या है पूरी प्लानिंग... 

शूटर Konica Layak की मौत पर भावुक हुए सोनू सूद, बोले- दिल टूट गया, सब खत्म हुआ..वो मुझसे वादा करके गई थी

शूटर Konica Layak की रहस्यमयी मौत, शादी की चल रहीं थीं तैयारी..Sonu Sood ने भेजी थी ढाई लाख की जर्मन राइफल

मुश्किल में 'गरीबों के मसीहा': BMC ने सोनू सूद को फिर भेजा नोटिस, तो एक्टर ने यूं दिया जवाब

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios