Asianet News HindiAsianet News Hindi

Punjab Election 2022: सोनू सूद राजनीति में आएंगे, जल्द पार्टी का नाम भी बताएंगे, प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐलान

एक्टर सोनू सूद राजनीति में एंट्री करेंगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उनकी बहन मालविका और उनका परिवार अगले कुछ दिनों में चुनाव की रणनीति के साथ पार्टी का ऐलान करेगा। सोनू आने वाले 10 दिनों में राजनीति को लेकर तस्वीर साफ कर देंगे।

Punjab Elections 2022 bollywood actor Sonu Sood to join politics will announce party name soon
Author
Mumbai, First Published Jan 3, 2022, 11:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। एक्टर सोनू सूद राजनीति में एंट्री करेंगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उनकी बहन मालविका और उनका परिवार अगले कुछ दिनों में चुनाव की रणनीति के साथ पार्टी का ऐलान करेगा। सोनू आने वाले 10 दिनों में राजनीति को लेकर तस्वीर साफ कर देंगे। सोनू सूद ने कहा कि वे मोगा (सोनू सूद की जन्मस्थली) के लिए काम करते आए हैं और आगे भी करेंगे। हालांकि, उन्होंने अभी तक ये साफ नहीं किया है कि वे अपनी खुद की पार्टी बनाएंगे या फिर उनकी बहन किसी पार्टी से चुनाव लड़ेंगी। बता दें कि सोनू की बहन मालविका पहले ही पंजाब विधानसभा चुनाव में उतरने का ऐलान कर चुकी हैं।

बता दें कि पिछले महीने भी सोनू सूद ने चंडीगढ़ में एक प्रेस कांफ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने बहन मालविका का चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। हालांकि उस दौरान उन्होंने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से भी मुलाकात की थी, जिसके बाद पंजाब में सियासी हलचल तेज हो गई और उनके कांग्रेस में जाने की अटलें लगाई जाने लगी थीं। कोरोनाकाल में लॉकडाउन के समय सोनू सूद अपने बेहतरीन कामों के जरिए चर्चाओं में आए थे। लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजा, साथ ही जरूरमदों को बेड और ऑक्सीजन भी मुहैया करवाए।

मोदी की रैली में नहीं शामिल होंगे सोनू सूद 
पहले चर्चाएं जोरों पर थीं कि सोनू सूद 5 जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे। इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सिर्फ इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है, ये सिर्फ अफवाहे हैं। सोनू सूद 4 जनवरी को जरूरतमंद लड़कियों और आशा वर्करों एक हजार साइकिल भी बांटेंगे।

पंजाब से शुरू कर सकते हैं सियासी सफर
लंबे समय से सोनू सूद के राजनीतिक सफर शुरू करने की चर्चाओं ने जोर पकड़ा है। अब सोनू सूद का बयान सामने आने के बाद ये लगभग तय हो गया है कि वे सियासी समर में कूदने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गए हैं।

सोनू सूद छत्तीसगढ़ में खोलेंगे सबसे बड़ा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जानिए क्या है पूरी प्लानिंग...

शूटर Konica Layak की मौत पर भावुक हुए सोनू सूद, बोले- दिल टूट गया, सब खत्म हुआ..वो मुझसे वादा करके गई थी

शूटर Konica Layak की रहस्यमयी मौत, शादी की चल रहीं थीं तैयारी..Sonu Sood ने भेजी थी ढाई लाख की जर्मन राइफल

मुश्किल में 'गरीबों के मसीहा': BMC ने सोनू सूद को फिर भेजा नोटिस, तो एक्टर ने यूं दिया जवाब

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios