Asianet News Hindi

शर्मनाक: मंदिर माथा टेकने गई 2 महिलाओं को 3 बाबाओं ने बनाया बंधक, रातभर करते रहे रेप

लॉकडाउन 4.0 के बीच पंजाब में संत समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां मंदिर में माथा टेकने गईं 2 महिलाओं के साथ 3 पुजारियों ने एक ड्राइवर के साथ मिलकर रेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को  बंदी लिया। पुलिस ने चारों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी फरार हैं।

punjab news 4 baba physical abuse with 2 women at the ashram in amritsar kpr
Author
Amritsar, First Published May 19, 2020, 2:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमृतसर (पंजाब). लॉकडाउन 4.0 के बीच पंजाब में संत समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां मंदिर में माथा टेकने गई 2 महिलाओं के साथ 3 पुजारियों ने एक ड्राइवर के साथ मिलकर रेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को बंदी लिया। पुलिस ने चारों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी फरार हैं।

पहले शिष्‍यों ने किया रेप..फिर उनके गुरुओं ने की हद पार
दरअसल, रविवार को दो महिलाएं अमृतसर के रामतीर्थ मंदिर में माथा टेकने आईं थी। इस दौरान मंदिर के ज्ञाननाथ डेरे में पहले से मौजूद आश्रम के दो शिष्‍यों सूरज नाथ और नछत्‍तर नाथ ने उनके साथ रेप किया। जानकारी के मुताबिक, जब यह महिलाएं आरोपियों की शिकायत करने आश्रम के प्रमुख पुजारी गिरधारी नाथ और वरिंदर नाथ के पास गईं, तो इन दोनों ने भी उनके साथ बलात्कार किया।

रातभर आरोपियों के चंगुल में फंसी रहीं महिलाएं
मामले की जानकरी मिलते ही डीएसपी अमनदीप कौर की अगुवाई में पुलिस टीम ने मंदिर रामतीर्थ आश्रम पर कार्रवाई करते हुए छापा मारा और पीड़ित महिलाओं को आश्रम से आजाद कराया। दोनों महिलाओं का मेडिकल कराने के बाद चारों आरोपियों के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है। 

ऐसे पुजारियों की करतूत सामने आई
महिलाओं ने पुलिस को बताया कि उन्होंने चार आरोपियों में से एक का फोन छीनकर घटना की जानकारी अपने घरवालों की दी थी, इसके बाद घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। डीएसपी अमनदीप कौर ने बताया कि हमने यह कार्रवाई अनुसूचित जाति आयोग के एक सदस्य की लिखित शिकायत मिलने पर की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios