Asianet News Hindi

गर्लफ्रेंड ने रात में प्रेमी को फोन कर कहा- घर आ जाओ, फिर जो हुआ वो दिल दहला देने वाला था

 पंजाब में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां प्रेमिका ने अपने घरवालों के दबाव में आकर प्रेमी को रात में मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद लड़की के घरवालों ने उसको 3 दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ जमकर मारपीट की।

punjab news girlfriend calls her boyfriend home family holds hostage for 3 days kpr
Author
Jalandhar, First Published Feb 25, 2020, 3:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बरनाला. पंजाब में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां प्रेमिका ने अपने घरवालों के दबाव में आकर प्रेमी को रात में मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद लड़की के घरवालों ने उसको 3 दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ जमकर मारपीट की।

युवक के हाथ-पैर बांधकर 3 दिन तक पीटा
दरअसल, यह घटना बरनाला जिले में 18 फरवरी रात करीब 11 बजे हुई। जहां युवक जीवन सिंह ने बताया कि जैसे ही वह प्रेमिका के घर गया तो उसके घरवालो नें उसे पकड़ लिया और उसके हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद मेरे कपड़े उतारकर लड़की के पिता, भाई व दामाद ने बेरहमी के साथ रॉड और लाठी से मारपीट की। हालांकि पीड़ित को 22 फरवरी को पुलिस ने छुड़ा लिया है।

भूखा रखकर तीन तक की बेहरमी से पिटाई
युवक ने पुलिस  को बताया कि वो युवती से प्रेम करता है और वह भी मुझसे प्यार  करती है। लेकिन उसके घरवालों को यह पसंद नहीं है। वह लोग पहले भी कई बार मुझको जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। पीड़िता ने कहा कि अगर उसके बंधक बनाने की सूचना मेरे घरवालों और पुलिस को नहीं मिलती तो यह लोग मेरी हत्या कर देते। युवक ने बताया कि उन लोगों ने उसको मारने के लिए लाठिया, बेल्ट, बेसबॉल का इस्तेमाल किया। उन्होंने तीन दिन तक मुझे भूखा रखकर मेरे साथ मारपीट की। 

ऐसे सामने आया पूरा मामला
युवक के बड़े भाई गुरपाल सिंह ने बताया कि उसका 22 वर्षीय भाई जीवन तीन दिनों से लापता था। उसका फोन भी बंद था। पहले तो उन्होंने सोचा कि वह कही काम करने गया हुआ है। लेकिन जब वह अगले दिन शाम तक नहीं आया तो उन्होंने सभी लोगों को फोन किए। जब उसका कहीं पर भी पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस को शिकायत की। उन्हें किसी से पता चला कि उसके भाई को लड़की के घरवालों ने बंदी बनाकर रखा हुआ है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios