Asianet News Hindi

वैलेंटाइन-डे पर कट गई जिंदगी की डोर: पति-पत्नी के ऊपर से निकल गए 2 ट्रक, भयानक मंजर देख बदहवास हुए लोग

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि इतना भयानक एक्सीडेंट उन्होंने अपनी लाइफ में नहीं देखा। इतना वीभत्स मंजर देखने को मिला कि उनके होश उड़ गए। पुलिसवाले भी यह भयानक सीन देख सन्न रह गए। (फोटो प्रतीकात्मक)

punjab news husband wife died in road accident on valentine day in batala kpr
Author
Batala, First Published Feb 14, 2021, 7:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बटाला (पंजाब). वैलेंटाइन-डे यानि 14 फरवरी का दिन एक तरह से प्रेम और प्रेमी जोड़ों को समर्पित है। इसे खास बनाने के लिए कपल साल भर बड़ी बेसब्री से इस मौके का इंतजार करते हैं। लेकिन इसी दिन किसी खूबसूरत कपल की दर्दनाक मौत हो जाए तो सोचो क्या होगा। पंजाब के बटाला से ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पति-पत्नी की जिंदगी की डोर हमेशा के लिए कट गई। दंपती के ऊपर से एक साथ दो ट्रक निकल गए। दोनों की चंद पल में मौत हो गई।

धूल में मिल गए पति-पत्नी..दहल गया दिल
दरअसल, रविवार सुबह रत्न सिंह अपनी पत्नी जीतो के साथ स्कूटी पर सवार होकर अपने गांव से नागियाणा साहिब जा रहे थे। जैसे ही दंपती बटाला-अमृतसर GT रोड पर VMS कॉलेज के पास पहुंचे तो पीछे आ रहे एक ट्रक उनको टक्कर मारते हुए ऊपर से गुजर गया। दोनों की पलभर में मौत हो गई, चंद मिनट बाद सामने से आ रहे दूसरा ट्रक भी उनको कुचलता हुआ निकल गया। शव बुरी तरह से धूल में मिल चुके थे। यह भयानक सीन देखकर वहां खड़े लोगों की चींख निकल गई।

वीभत्स मंजर लोगों की निकल गई चीख
घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि इतना भयानक एक्सीडेंट उन्होंने अपनी लाइफ में नहीं देखा। इतना वीभत्स मंजर देखने को मिला कि उनके होश उड़ गए। पुलिसवाले भी यह भयानक सीन देख सन्न रह गए। पति-पत्नी के शवों की हालत ऐसी हो गई थी, कि उनको उठाने में भी लोगों के हाथ कांप रहे थे। एसआई मनोहर सिंह ने शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल भिजवाए। जिसके बाद परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios