पटियाला. पंजाब में मानवता को शर्मसार और पिता-पुत्री के रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाकर उसे गर्भवती कर दिया। अब पीड़िता ने एक बेटे को जन्म दिया है।

15 साल की बच्ची ने दिया बेटी को जन्म
दरअसल, शर्मनाक घटना पटियाला शहर में सामने आई है। जब शुक्रवार के दिन राजिंदरा अस्पताल  में एक 15 साल की बच्ची की डिलीवरी हुई। हॉस्पिटल प्रबंधन ने इसकी जानकारी  पुलिस को दी। इस तरह से एक हैवान पिता की करतूत सामने आई। 

बच्ची ने रोते हए बताई आपबीती
पीड़िता ने जब पुलिसकर्मियों  को अपने साथ हुई दरिंदगी की आपबीती बताई तो वह हैरान थे। बच्ची ने बताया कि पिछले साल जून के महीने में जब मम्मी नानी के घर गईं थी तो उस दौरान पापा ने मेरे साथ गंदा काम किया। फिर वह रोज मेरे साथ गलत काम करते रहे। मैं कुछ कहती तो वह जान से मारने की धमकी देते थे।बच्ची 9वीं क्लास में पढ़ती है। वह पढ़ाई के चलते मां के साथ नानी के घर नहीं गई थी।

पति की करतूत सुनकर पत्नी शॉक्ड
 बेटी का बड़ा पेट देखकर मां ने पूछा तो बच्ची ने रोते हुए पिता की करतूत बताई। जैसे ही दरिंदे को यह बात पता चली कि उसकी हरकत के बारे में पत्नी को पता चल गया तो वह घर से फरार हो गया। जिसके बाद आरोपी आज तक वापस नहीं आया।  

पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला
पुलिस ने मां-बेटी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि बच्ची का डीएनए करवाया जा रहा है और आरोपी  की तलाश शुरु कर दी गई है, वो जल्द ही हमारी हिरासत में होगा।