Asianet News Hindi

पबजी गेम में बेटे ने पिता को कर दिया कंगाल, पापा ने भी ऐसी अनोखी सजा दी जिसकी हर कोई कर रहा तारीफ

 बेटे ने गेम की लत के चक्कर में पिता के बैंक खाते से 16 लाख रूपए उड़ा दिए। वह पिता से पढ़ाई का  बहाना करके मोबाइल लेता था और छिपकर PUBG खेलता रहता था। इतना ही नहीं वह बैंक के ट्रांजैक्शन डीटेल्स वाले मेसेज भी डिलीट कर देता था। 

punjab news pubg game son spends rs 16 lakh for online game acces
Author
Mohali, First Published Jul 6, 2020, 9:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. ऑनलाइन पबजी गेम की लत को लेकर कई अजीबोगरीब मामले सामने आए हैं, जिसके चलते कई लोगों की मौत तक हो चुकी है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला पंजाब से सामने आया है। जहां एक 17 साल के बेटे ने मजाक-मजाक में पिता को कंगाल कर दिया। 

पिता के खाते से उड़ा दिए 16 लाख रुपए
दरअसल, यह मामला मोहाली का है, जहां बेटे ने गेम की लत के चक्कर में पिता के बैंक खाते से 16 लाख रूपए उड़ा दिए। वह पिता से पढ़ाई का  बहाना करके मोबाइल लेता था और छिपकर PUBG खेलता रहता था। इतना ही नहीं वह बैंक के ट्रांजैक्शन डीटेल्स वाले मेसेज भी डिलीट कर देता था। बताया जाता है कि इन पैसों को उसने गेमिंग अकाउंट को अपग्रेड करने के चक्कर में खर्च किए हैं।

पिता ने बेटे के लिए दी अऩोखी सजा
जब तक पिता को पता चलो उनके खाते से सारे पैसे उड़ चुके थे। अपने बेटे को सबक सिखाने और सजा देने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। उन्होंने उसको स्कूटर की रिपेयरिंग की दुकान पर बिठा दिया। ताकि वह अहमियत ठीक से समझ सके कि रुपयों को कमाने के लिए कितन मेनहत करनी पड़ती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios