Asianet News Hindi

रात के सन्नाटे में आती थीं पति के चीखने की आवाजें, लोगों से रोते हुए बोला मुझे मेरी पत्नी से बचाओ

 पंजाब में एक अंधविश्वास का अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने पति को दो महीनों से जंरीरों में बांधकर रखा है।
 

punjab news wife tied husband with chains for two months in gurdaspur kpr
Author
Gurdaspur, First Published Feb 3, 2020, 1:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुरुदासपुर (पंजाब). 21वीं शताब्दी और सोशल मीडिया के युग में भी लोग अंधविश्वासों से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पंजाब में सामने आया है। जहां अंधविश्वास पर विश्वास कर एक पत्नी ने अपने पति को दो महीने से जंजीरों से बांधकर रखा है। युवक पूरी रात चीखता रहता है कोई तो मेरी पत्नी से मुझे बचा लो।

पति पर पत्नी को नहीं आता तरस
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना गुरदासपुर शहर की है। जहां लक्ष्मी नाम की महिला ने पति श्रवण कुमार को लोहो की जंजीरों से बांधकर रखा है। युवक रोज छूटने के लिए रोता और छटपटाता रहता है। लेकिन पत्नी है कि उसको छोड़ने को तैयार नहीं। उसको  किसी तरह का कोई तरस नहीं आता। 

एक शर्त पर पति को छोड़गी पत्नी
पड़ोसियों के समझाने के बाद भी महिला उसको छोड़ नहीं रही है। वह कहती है कि मैं उसको तभी रिहा करूंगी, जब कोई मुझको लिखकर दे दे कि उसका पति अब कोई काला जादू नहीं करेगा। दरअसल, युवती को लगता है कि उसका पति जादू-टोना करता है। जिसके चलते घरवालों की तबीयत खराब हो गई थी। लेकिन जिस दिन से मैंने उसे जंजीरों बांधा है तो वह कुछ नहीं कर पा रहा है। जिसके चलते अब घर में कोई बीमार नहीं है। सबकुछ ठीक है।

पति ने कहा-मैं कोई जादू नहीं करता हूं...
महिला का कहना है कि उसका पति तुंग गांव के किसी बाबा से काला जादू सीखकर परिवार पर जादू करना शुरू कर दिया है। वहीं युवक का कहना है कि मैं किसी तरह से कोई जादू नहीं करता हूं। मेरे पत्नी झूठ बोल रही है। मैं किसी तरह से कोई बाबा को नहीं जानता हूं। कोई तो मेरी मदद करो।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios