Asianet News HindiAsianet News Hindi

पंजाब में उग्र हुआ किसानों का आंदोलन, सुखबीर सिंह बादल के काफिले पर फेंका जूता..देखिए वीडियो

लखीमपुर खीरी घटना के बाद पंजाब-हरियाणा में कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे  किसाना का विरोध-प्रदर्शन उग्र हो गया है। शनिवार दोपहर को किसानों ने  शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के काफिले पर जूता फेंका।

Punjab protesters attack sukhbir singh badal car, see video
Author
Jalandhar, First Published Oct 9, 2021, 4:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़, लखीमपुर खीरी घटना के बाद पंजाब-हरियाणा में कृषि कानूनों (agricultural laws) के खिलाफ आंदोलन कर रहे  किसाना का विरोध-प्रदर्शन (kisaan aandolan) उग्र हो गया है। शनिवार दोपहर को किसानों ने  शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (sukhbir singh badal) के काफिले पर जूता फेंका। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

यूं एसयूवी कार पर फेंका जूता
दरअसल, यह घटना जालंधर में  डीएवी विश्वविद्यालय के पास घटी। जहां सुखबीर बादल यूनिवर्सिटी के पास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे थे। अकाली दल व बसपा नेता उनका इंतजार रहे थे। लेकिन पहुंचने से पहले ही किसानों ने उनके वाहन पर जूता फेंक दिया।

यह भी पढ़ें-लखीमपुर: स्कूटर पर बैठ सरेंडर करने पहुंचे थे मंत्री के बेटे आशीष, जिसे चला रहे थे विधायक साहब!

पहले काले झंडे दिखाए फिर फेंका जूता
बता दें कि जालंधर के पठानकोट चौक पर सैंकड़ों की संख्या में मौजूद किसान हाथों में काले झंडे लिए सुखबीर बादल का विरोध करने के लिए खड़े थे। साथ में कई महिला किसान भी थीं। जैसे ही काफिला सामने से गुजरा तो किसान उनके विरोध में नारा लगाने लगे। इसी बीच किसी ने उनकी गाड़ी पर जूता फेंक दिया।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर LIVE: UP सरकार की जांच से सुप्रीम कोर्ट नाराज, पूछा- 302 का आरोपी 5 दिन में नहीं पकड़ा, ये सब क्या है?


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios