Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति की सिर कटी लाश देखकर दहाड़े मारकर रोने लगी पत्नी..कुछ समय बाद प्रेमी के संग थी

पंजाब के जालंधर में अपने प्रेमी को पाने एक महिला ने अपने ही पति को मरवा डाला। हैवानियत देखिए, उसने पति का सिर काटकर एक पेड़ के नीचे दबा दिया। वहीं, लाश बोरी में बंद करके फेंक दी।

Sensational murder in Jalandhar, killer wife and lover kpa
Author
Jalandhar, First Published Mar 20, 2020, 9:13 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जालंधर, पंजाब. अपने प्रेमी को पाने यहां की एक महिला ने अपने ही पति को मरवा डाला। हैवानियत देखिए, उसने पति का सिर काटकर एक पेड़ के नीचे दबा दिया। वहीं, लाश बोरी में बंद करके फेंक दी। लाश 27 फरवरी की रात सरब मल्टीप्लेक्स के नजदीक एक खाली प्लॉट में एक बोरी में बंद मिली थी। हैरानी की बात यह है कि पत्नी ने ही पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लाश मिलने के बाद पत्नी यूं फूट-फूटकर रो पड़ी, जैसे उसे गहरा सदमा लगा हो। वो बार-बार पति के हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग कर रही थी। जब पुलिस ने पड़ताल की, तो मामला कुछ और निकला।

प्रेमी को पाना चाहती थी महिला...
इस महिला पर आरोप है कि उसने प्रेमी के संग मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। इसके बाद उसका सिर काटकर दूर एक पेड़ के नीचे दबा दिया। महिला धड़ को मिट्टी का तेल डालकर जलाना चाहती थी, लेकिन तेल नहीं मिला। इसलिए उसने लाश को एक बोरी में बंद किया और उसे ले जाकर फेंक दिया। महिला तो पुलिस की गिरफ्त में आ गई है, लेकिन प्रेमी गायब है।

पहले से कर रखी थी हत्या की प्लानिंग
पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के मुताबिक, मृतक बाबूलाल की पत्नी प्रभावती यूपी के सुल्तानपुर निवासी राधेश्याम से प्रेम करने लगी थी। वो अब प्रेमी के संग ही रहना चाहती थी। पति उसे रास्ते का कांटा लगने लगा था। एक रात प्रभावती ने राधेश्याम को प्लानिंग के तहत अपने घर बुलाया। जब बाबूलाल काम से घर लौटा, तो दोनों ने उसे मार डाला। इसके बाद दोनों पंचकूला चले गए। राधेश्याम वहां किसी ऑफिस में सरकारी जीप चलाता है। कुछ समय वहां गुजारने के बाद प्रभावती घर लौट आई। राधेश्याम वहीं रुक गया। पुलिस ने मामले की पड़ताल की और प्रभावती से कड़ाई से पूछताछ की, तो टूट गई। पुलिस अभी हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद नहीं कर पाई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios