शॉकिंग लव स्टोरी: बॉयफ्रेंड ने शादी करने गर्लफ्रेंड को बुलाया, लेकिन कर दी हत्या...लाश पर नमक छिड़क की पार्टी

| Dec 08 2022, 05:43 PM IST

 शॉकिंग लव स्टोरी: बॉयफ्रेंड ने शादी करने गर्लफ्रेंड को बुलाया, लेकिन कर दी हत्या...लाश पर नमक छिड़क की पार्टी

सार

यह शॉकिंग वारदात पंजाब के लुधियाना जिले की है। जहां गर्लफ्रेंड ्अपने प्रेमी से शादी करने के लिए घर से 12 तोला सोना लेकर आई थी। लेकिन आरोपी ने बेरहमी से लड़की की हत्या कर दी। इसके बाद जमीन में लाश दफन कर वहीं पर दोस्तों के साथ शराब पार्टी की।

लुधियाना. पंजाब के लुधियाना जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है। जहां एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की अपने भाई और दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को नहर में फेंक दिया। फिर शव नहर से उठाकर एक गड्ढे में दफना दिया और ऊपर से नमक डाल दिया। दुखद बात यह है कि आरोपी ने प्रेमिका को शादी करने के बहाने बुलाया था। लेकिन उसे क्या पता था कि वह जिसके साथ जीवन बिताने का सपने देख रही है, वही दरिंदा उसका जीवन खत्म करने वाला है।

पुलिस की मार में कबूल किया अपना गुनाह
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना लुधियाना जिले में पड़ती जगराओं तहसील के रसूलपुर गांव की है। जहां 24 साल के जसप्रीत कौर की उसके प्रेमी परमप्रीत सिंह ने अपने तीन साथियों की मदद से हत्या कर दी। इस वारदात को पिछले महीने 24 नंवबर को अंजाम दिया गया था। बता दें कि घटना वाले दिन पीड़ित परिवार ने जब बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो  पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। लेकिन अब जब 13 दिन बाद लाश मिली तो मामला दर्ज किया गया। वहीं पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Subscribe to get breaking news alerts

 24 साल की लड़की और 21 साल का प्रेमी...दोनों थे रिश्तेदार
पुलिस जांच में सामने आया है कि 24 साल की जसप्रीत और 21 साल के परमप्रीत का लंबे समय से अफेयर चल रहा था।  दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। आरोपी रिश्ते में लड़की का भाई भी लगता है। लेकिन इसके बाद भी वह एक-दूसरे से प्यार  कर बैठे। जसप्रीत लगातार परमप्रती से शादी करने का दबाव बना रही थी, लेकिन आरोपी इस बात के लिए राजी नहीं था। फिर उसने रोज-रोज की झंजट से छुटकारा पाने के लिए प्रेमिका की हत्या करने की योजाना बनाई।

शादी की खुशी में घर से 12 तोला सोना लेकर आई थी गर्लफ्रेंड
आरोपी ने 24 नंवबर को जसप्रीत को शादी करने के बहाने से मिलने बुलाया। लड़की इतनी खुश थी कि वह अपने घर से 12 तोला सोना और 20 हजार रुपए की नकदी लेकर आ गई। इसके बाद दोनों कार में सवार होकर फार्म हाउस की तरफ निकल पड़े। फिर आरोपी ने रास्ते में अपने दोस्त को बैठाया। जिसके बाद जसप्रीत कौर की चुनरी से ही उसका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। फिर भाई और अन्य आरोपियों की मदद से शव नहर में फेंक दिया। इसके बाद वह वापस अपने-अपने घर चले गए। लेकिन इस बीच उनको डर था कहीं शव किसी ने देख लिया तो पता चल जाएगा। इसलिए वह  रात को लौटे और नहर से वापस शव निकालकर अपने स्टड फार्म पर ले गए। जहां गहरा गड्डा खोदकर उसमें दफना दिया। ऊपर से नमक भी डाला गया। लेकिन पुलिस ने शक के तौर पर आरोपी से जब पूछताछ की तो सारा राज सामने आ गया।