Asianet News Hindi

कुवांरे जेठ की नीयत भांप नहीं पाई बहू कि वो लंबे समय से उस पर नजरें गड़ाए बैठा है

पंजाब के जगराओं में अपनी शादी न होने से कुंठित एक शख्स अपनी ही बहू यानी छोटे भाई की पत्नी पर नीयत खराब कर बैठा। नतीजा, उसने लाडले भाई को रास्ते से हटा दिया।

Shocking story of a man frustrated by not getting married in Jagras of Punjab kpa
Author
Jagraon, First Published Feb 4, 2020, 12:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जगराओं, पंजाब. दिल दहलाने वाली यह कहानी एक ऐसे शख्स से जुड़ी है, जो अपनी शादी न होने से कुंठित हो गया था। वो जब भी अपने छोटे भाई की पत्नी को देखता, तो उसकी नीयत खराब हो जाती। वो इसी षड्यंत्र में लगा रहता कि कैसे भाई को रास्ते से हटा दिया जाए और उसकी पत्नी से शादी कर ली जाए। एक दिन सचमुच उसने ऐसा कर दिया। यह और बात रही कि उसक जुर्म छुप नहीं सका। इस घटना से मृतक की पत्नी भी शॉक्ड है कि आखिर जेठ ऐसा कैसे कर सकता है..जबकि वो अपने भाई को बहुत प्यार करता था?

खूंखार कुत्तों के एरिया में ले गया था भाई को...
मामला रनधीरगढ़ गांव से जुड़ा हुआ है। आरोपी ने छोटे भाई की हत्या के बाद लाश को नष्ट करने उसे ऐसी जगह पर फेंक दिया था, जहां खूंखार कुत्ते घूमते हैं। मकसद था कि कुत्ते लाश को खा जाएंगे और पुलिस को सबूत नहीं मिलेंगे। थाना हठूर प्रभारी इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह ने बताया कि 22 साल के चरनजीत सिंह पुत्र जगसीर सिंह गांव में प्रदीप सिंह नामक किसान के खेतों में काम करता था। उसकी हत्या बड़े भाई यादविंदर सिंह उर्फ तरसेम सिंह ने की थी। वो छोटे भाई की पत्नी को अपना बनाना चाहता था। मृतक के एक अन्य बड़ा भाई गुरप्रीत भी है। इसकी भी शादी नहीं हुई है।

29 जनवरी की है घटना...
पुलिस के मुताबिक, घटना 29 जनवरी की है। आरोपी यादविंदर सिंह अपने छोटे भाई चरनजीत सिंह को मोटरसाइकिल पर बैठाकर एक खेत पर ले गया था। वहां रास्ते में शराब खरीदी। फिर खेत पर जाकर दोनों ने शराब पी। चरनजीत को को यादविंदर सिंह ने ज्यादा शराब पिला दी। जब वो बेहोश हुआ, तो उसका गला दबा दिया। फिर ईंटों से उसका चेहरा बिगाड़ दिया। लाश को ऐसी जगह फेंक दिया, जहां खूंखार कुत्ते उसे खा जाएं। लेकिन अगले दिन किसी ने शव देख लिया और मामला सामने आ गया।

(नोट: खबर को प्रभावी ढंग से दिखाने के लिए पहला फोटो काल्पनिक इस्तेमाल किया गया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios