Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चा चोर समझ नेपाल में सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की जमकर हुई पिटाई, पंजाब पुलिस पकड़कर लाई मानसा

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala murder case) के मुख्य शूटर दीपक मुंडी और उसके दो साथियों को नेपाल से गिरफ्तार किया गया है। नेपाल में गांव के लोगों ने बच्चा चोर समझकर तीनों की जमकर पिटाई की थी। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया था। 
 

Sidhu Moose Wala murder case Deepak Mundi with 2 associates taken to Mansa vva
Author
First Published Sep 11, 2022, 7:03 AM IST

मानसा। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को गोलियों के छलनी करने के आरोपी दीपक मुंडी और उसके दो साथियों कपिल पंडित व राजेंदर की नेपाल में जमकर धुनाई हुई। तीनों पुलिस से बचने के लिए भाग रहे थे। वे नेपाल जाकर छिपने की फिराक में थे। इसी क्रम में शनिवार को नेपाल के झापा गांव पहुंचे थे।

स्थानीय लोगों को इनकी गतिविधी संदिग्ध लगी। लोगों ने समझा कि ये लोग बच्चा चोर गिरोह के हैं। फिर क्या था, गांव के लोगों ने तीनों को पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीणों ने तीनों को बुरी तरह पीटा, फिर झापा पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया। नेपाल पुलिस से मिली सूचना के बाद पंजाब पुलिस झापा गई और तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

मुख्य शूटर है दीपक मुंडी 
दीपक मुंडी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य शूटर है। वहीं, कपिल पंडित और राजेंदर  उसके सहयोगी हैं। पंजाब पुलिस रविवार को तीनों को गिरफ्तार कर मानसा ले आई। तीनों की गिरफ्तार पश्चिम बंगाल-नेपाल सीमा के करीब हुई। पुलिस के अनुसार तीनों को सीआईए पुलिस स्टेशन में रखा गया है। 

29 मई को हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या 
पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव के अनुसार, दीपक मुख्य शूटर है। बाकी दो लोगों ने हत्याकांड में उसकी मदद की थी। गौरव यादव ने कहा कि दीपक, कपिल पंडित और राजिंदर को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की टीम ने पश्चिम-बंगाल नेपाल सीमा के पास से गिरफ्तार किया। 

यह भी पढ़ें- मोहाली मेले में दर्दनाक हादसा: 50 फीट ऊंचाई से गिरा बच्चों से भरा झूला...वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को कर दी गई थी। इस महीने की शुरुआत में केन्या और अजरबैजान से सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया था। पंजाब के मानसा जिले में पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड में 34 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। इस केस में अभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया जाना बाकी है।

यह भी पढ़ें- पिच पर भगवंत मान, पंजाब के मुख्यमंत्री की ऐसी स्किल देख हैरान हो रहे लोग, देखें Video

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios