Asianet News Hindi

सड़क पर पड़ा था 10 रुपए का नोट..मच गया हंगामा..अगर ये मजाक है..तो बहुत गलत बात है

संक्रमण के डर से लोग सड़क पर पड़े नोट देखकर भी दहशत में आ रहे हैं। चंडीगढ़ में पिछले दिनों 2 ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस को आशंका है कि किसी के नोट गिर गए होंगे। लेकिन यह मजाक है, तो यह ठीक बात नहीं
 

Two shocking stories related to fear of corona infection in Chandigarh kpa
Author
Chandigarh, First Published Apr 11, 2020, 11:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. संक्रमण के डर से लोग सड़क पर पड़े नोट देखकर भी दहशत में आ रहे हैं। चंडीगढ़ में पिछले दिनों 2 ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस को आशंका है कि किसी के नोट गिर गए होंगे। लेकिन यह मजाक है, तो यह ठीक बात नहीं। पुलिस ने रुपए जब्त करके उन्हें जांच के लिए भेजा है, ताकि पता चल सके कि नोट संक्रमित हैं या नहीं। इस बीच लोगों में दहशत है। वहीं, पुलिस ने कहा कि अगर यह किसी की शरारत है, तो उसके खिलाफ एक्शन होगा।

10 का नोट देखकर पुलिस का बुलाया
शुक्रवार को चंडीगढ़ की डड्डू माजरा कॉलोनी में लोगों को 10 रुपए का नोट सड़क पर पडे़ दिखा। इसे देखकर लोग घबरा गए। उन्होंने फौरन डायल 100 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नोट को अपने कब्जे में ले लिया। लोगों ने कहा कि बेशक यह नोट किसी का गिर गया हो, लेकिन उन्हें सतर्क रहने की जरूरत है। पुलिस ने भी कहा कि सड़क पर पड़ी कोई चीज न छुएं। आशंका हो सकती है कि वो किसी संक्रमित व्यक्ति से गिर गई हो।

 

मोहाली में मिले थे 4000 के नोट
शुक्रवार को ही मोहाली में फेज-फेज 3बी 2 की सड़क पर लोगों को 100, 200 व 50 रुपये के नोट पड़े दिखे थे। उन्होंने भी पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने नोटों को जब्त करके जांच के लिए भेजा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios