Asianet News Hindi

पहली ने छोड़ा..दूसरी ने अपने ख्वाब पूरे करने के बहाने दिया चकमा...तो दिल पे ले बैठा सदमा...और फिर

4 साल पहले दूसरी पत्नी के कैनेडा जाने और फिर संपर्क तोड़ लेने से दुखी 37 वर्षीय कमलजीत सिंह ने कीटनाशक पीकर अपनी जान दे दी।

When wife did not return from Canada, unhappy husband committed suicide kpa
Author
Moga, First Published Feb 15, 2020, 11:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मोगा, पंजाब. लड़ाई-झगड़े के बाद पहली पत्नी से तलाक के बाद इस शख्स को उम्मीद थी कि उसकी जिंदगी फिर से गुलजार होगी। 2013 में उसने दूसरी शादी की। लेकिन दूसरी पत्नी के ख्वाब भी ऊंचे थे। वो विदेश जाकर कुछ करना चाहती थी। पति ने अपनी सारी जमां-पूंजी पत्नी के सपने साकार करने में खर्च कर दी। पत्नी कैनेडा गई। लेकिन उसके बाद ऐसी गायब हुई कि पति से संपर्क तक तोड़ लिया। इससे शख्स इतना आहत हुआ कि उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।


बेटी को अपने साथ ले गई थी पहली पत्नी..
4 साल पहले दूसरी पत्नी के कैनेडा जाने और फिर संपर्क तोड़ लेने से दुखी 37 वर्षीय कमलजीत सिंह ने कीटनाशक पीकर अपनी जान दे दी। मृतक परिजन रामां गांव में रहते हैं। मृतक के पिता बलविंदर सिंह ने बताया कि उनके बेटा का वर्ष, 2009 में पहली पत्नी से तलाक हो गया था। उन दोनों के बीच आए-दिन झगड़ा होता था। पहली पत्नी से उसे एक बेटी थी। उसकी कस्टडी पत्नी को मिली थी।

दूसरी पत्नी ने दिया धोखा...
कमलजीत की दूसरी शादी 2013 में मंसूरवाल निवासी संदीप कौर के साथ हुई थी। शादी के करीब 3 साल बाद संदीप कैनेडा चली गई। उसे वहां भेजने के लिए कमलजीत ने करीब 12 लाख रुपए खर्च किए। वहां जाकर संदीप ने कमलजीत से संपर्क तोड़ लिया। इसके बाद से कमलजीत परेशान रहने लगा। बाद में मालूम चला कि संदीप कौर कैनेडा नहीं, सिंगापुर में है। संदीप कौर से भी एक बेटी है, जो ननिहाल में रहती है। बलविंदर के छोटे बेटे सिमरनजीत सिंह की 7 फरवरी को शादी थी। कमलजीत को उम्मीद थी कि संदीप इस बहाने उससे संपर्क करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इससे आहत होकर कमलजीत ने 10 फरवरी को कीटनाशक पी लिया। शुक्रवार को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios