पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला, शौचालय के गढ्ढे में छिपाया शव,ऐसे हुआ खुलासा

| Nov 27 2022, 03:05 PM IST

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला, शौचालय के गढ्ढे में छिपाया शव,ऐसे हुआ खुलासा

सार

प्रेमी से मिलने में पति बाधक बना तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। पति की हत्या के बाद दोनों ने उसके शव को शौचालय के गढ्ढे में शव को छिपा दिया। 

संगरूर(Punjab). प्रेमी से मिलने में पति बाधक बना तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। पति की हत्या के बाद दोनों ने उसके शव को शौचालय के गढ्ढे में शव को छिपा दिया। पड़ोसियों ने जब पत्नी से उसके पति के बारे में पूछताछ शुरू की तो उसने खुद के बचाव के लिए थाने में जाकर गुमशुदगी दर्ज करवा दिया। हांलाकि पुलिस को पत्नी पर ही शक हुआ तो पुलिस ने उससे सवाल-जवाब शुरू कर दिया। जिसके बाद पत्नी अपने ही जाल में फंस गई और पूरे मामले का खुलासा हो गया। 

मामला संगरूर जिले के चीमा थाना क्षेत्र के नजदीकी गांव बख्शीवाला का है। बख्शीवाला की रहने वाली महिला रज्जी कौर उर्फ जसवीर कौर ने 20 नवंबर को थाना चीमा में अपने पति अमरीक सिंह के गुम होने की शिकायत की थी। पूछताछ करने पर रज्जी अपने पति के गुम होने के संदर्भ में कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई। इसके बाद पुलिस को शक हुआ तो उससे सख्ती से पूछताछ की गई। जिसके बाद रज्जी कौर ने सच बयां कर दिया। उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने व शव को ठिकाने लगाने की बात क़ुबूल कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Subscribe to get breaking news alerts

खाने में नींद की गोलियां मिलाकर किया बेहोश 
मृतक की पत्नी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि बीते 27 अक्टूबर को पति की हत्या करने से पहले उसने घर पर चिकन बनाया था। उसने पति को बेहोश करने के लिए उसमें नींद की गोलियां मिला दीं। चिकन खाने से बेसुध हुए पति को मारने के लिए उसने गली में घूम रहे अपने प्रेमी सुरजीत सिंह उर्फ बग्गा निवासी बख्शीवाला को घर पर बुला लिया। रज्जी ने पति की टांगों को कपड़े से बांध दिया और उसके मुंह में कपड़ा डाल दिया। उसके प्रेमी ने पति अमरीक सिंह का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।  

पुलिस ने शौचालय के गढ्ढे से बरामद किया शव 
पुलिस की पूछताछ में पत्नी रज्जी कौर ने बताया कि पति की हत्या करने से पहले उसने एक-दो दिन पहले ही शौचालय के कच्चे गढ्ढे की खोदाई करवाई थी। करीब 25 फीट गहरे इस गढ्ढे में पति की लाश को रात के समय ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर फेंक दिया व ऊपर से मिट्टी डाल दी। सुबह होने पर अपने दोनों बेटों (13 व 11 वर्षीय) के साथ मिलकर गरकी में मिट्टी भरकर उसे बंद कर दिया। पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में गढ्ढे से शव को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।