Asianet News HindiAsianet News Hindi

चंद पलों में मौत के मुंह में समा गए 14 लोग, हर तरफ थी सिर्फ चीख-पुकार

राजस्थान के बीकानेर में सोमवार सुबह नेशनल हाईवे-11 पर एक यात्री बस और ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर हुई। जिसमें करीब 14 लोगों की मौत हो गई। वहीं 20 से ज्यादा लोगों की घायल होन की खबर है। हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई, जिसमें कई लोग झुलस गए।

10 people died in road accident and 20 people injured in rajasthan bikaner
Author
Bikaner, First Published Nov 18, 2019, 10:21 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बीकानेर (राजस्थान).  राजस्थान में सड़क हादसों में आए दिन लोगों की जानें जा रही हैं। ऐसा ही एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां भीषण एक्सीडेंट में 14 लोगों की मौत हो गई। वहीं 20 से ज्यादा लोगों की घायल होने की खबर है। 

एक्सीडेंट के बाद दोनों वहनों में लग गई आग
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा बीकानेर के श्रीडूंगरपुर इलाके में नेशनल हाईवे-11 पर हुआ। यह टक्कर एक यात्री बस और ट्रक के बीच आमने-सामने हुई। जानकारी के मुताबिक, बस बीकानेर से बस सुबह 6.30 बजे जयपुर के लिए चली थी और एक घंटे बाद हादसे का शिकार हो गई। घटना के जानकारी लगते ही पूरे इलाके मे कोहराम मच गया। वहीं जो लोग घायल हुए हैं उनका कहना है कि हम लोग तो आपस में बात कर रहे थे। सोचा नहीं था कि कुछ पलों बाद हमारे साथ इस तरह का हादसा हो जाएगा।

हर तरफ थी चीख-पुकार
हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को बस के अंदर से निकला। इसके बाद घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर तुंरत क्रेन को बुलाया गया जिससे बस और ट्रक को सीधा किया गया।

चश्मदीदों ने बताया हादसे का वो मंजर
स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना खतरनाक था कि ट्रक का आधा हिस्सा बस के अंदर जा घुसा। यात्री बस में बुरी तरह से फंसे हुए थे, वह चीखने के अलावा कुछ नहीं कर सके। किसी तरह लोगों को वहां से निकाला गया। इसके कुछ देर बाद दोनों वाहनों में आग भी लग गई। जिसमें ट्रक का ड्राइवर झुलस गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत ट्यूबवेल से पानी लाकर आग बुझाई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios