Asianet News Hindi

आधी रात को एक साथ मौत के मुंह में समा गए बचपन के 7 दोस्त, पूरे गांव में सुनाई देने लगीं चीखे...

राजस्थान में कोहरे की कारण एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें 7 बचपन के दोस्तों की एक साथ दर्दनाक मौत हो गई। 

7 childhood friends killed in road accident in rajasthan kpr
Author
Churu, First Published Jan 20, 2020, 12:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चुरु (राजस्थान). घना कोहरा काल बनकर लोगों की जान ले रहा है। राजस्थान में कोहरे की कारण एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें 7 बचपन के दोस्तों की एक साथ दर्दनाक मौत हो गई। पांच तो एक गांव के रहने वाले थे। एक्सीडेंट की खबर लगते ही पूरे गांव में मौत का मातम छा गया।

सातों ने मौके पर ही तोड़ा दम
दरअसल, यह दर्दनाक चूरू के सालासर इलाके में NH-58 पर रविवार रात करीब बजे के आसपास का बताया जाता है। जहां सीकर के रहने वाले फॉर्च्यूनर सवार 8 लोग चूरू के सुजानगढ़ जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मारी दी। जिसमें सात की मौके पर ही मौत हो गई। कुछ की लाशें तो कार में फंस गईं, जबकि कुछ की सड़क पर आ गिरीं। मरने वाले सभी सीकर जिले में फतेहपुर के रोलसाहबसर गांव के रहने वाले थे।

इस वजह से हुआ भीषण हादसा
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू किया गया। लोगों ने कहा हादसा इतन जबरदस्त था कि कार सवार लोगों के शव बड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा सके। जानकारी के मुताबिक, घने कोहरे के चलते कार सवार लोगों को सामने से आ रहे भूसे का ट्रक नहीं दिया। ऐसे में तेज रफ्तार कार ओवरटेक के चलते हादसे का शिकार हो गई। 

हादसे में इन लोगों की हुई मौत
एसपी तेजस्वनी गौतम भी हादसे के बाद मौके पर घटना का जायजा लिया और मृतक लोगों की पहचान की। हादसे में मारे गए युवकों के नाम- इमरान खान (32), गाजी खान (30), इमरान खान (35), रफीक खान, बाबू खान (35), इकबाल (38), इस्लाम की मौत हो गई।

राज्य के मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट कर मृतकों की मौत पर जताया दुख

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios