Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान के जालोर और पाली में भीषण हादसा: 7 लोगों की मौत, 4 घायल, कार में ही चिपक गए शव

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है। हादसे जालौर और पाली जिले में हुए हैं। जहां अलग-अलग वाहनों की टक्कर से 7 लोगों की मौत हुई है।

7 killed in road accident in Rajasthan Jalore and Pali pwt
Author
Jalore, First Published Jun 28, 2022, 10:10 AM IST

जालौर/पाली. राजस्थान में मंगलवार को दो बड़े हादसे हुए। अलग-अलग जिलों में हुए हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है। हादसे जालौर और पाली जिले में हुए हैं। जहां अलग-अलग वाहनों की टक्कर से 7 लोगों की मौत हुई है। हादसों के बाद पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया। मृतकों के परिवारों तक सूचनाएं भेजी गई तो कोहराम मच गया। 

ट्रक में घुसी कार
पहला हादसा जालौर जिले में हुआ। बीती रात जालोर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ। आधी रात करीब 12 बजे के बाद हाइवे पर खड़े एक ट्रेलर में कार जा घुसी। कार में पांच लोग सवार थे, आधा घंटे के अंदर अंदर सभी ने दम तोड़ दिया। इस हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। देर रात ही जिला कलेक्टर और एसपी भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। जालोर पुलिस ने बताया कि जालोर के आहोर -तख्तगढ़ नेशनल हाइवे पर आहोर के सेदरिया प्याउु  के नजदीक यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि ग्रेनाइट की ब्लॉक से भरे हुए ट्रेलर का टायर फटने के कारण चालक ने उसे सड़क किनारे खड़ा किया था।

उसका टायर बदलने की तैयारी की जा रही थी। लेकिन इस दौरान बारह बजे के बाद चरली गांव की ओर से आ रही एक कार इस ट्रेलर में जा घुसी। कार की गति इतनी तेजी थी कि उसकी छत उड गई। उसमें बैठै पांच युवकों के सिर चकनाचूर हो गए। पांच में से तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और दो अन्य की अस्पताल में जान चली गई। पुलिस ने बताया कि सभी के शवों को आहोर अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। 

कार और ट्रैक्टर ट्रॉली की जबरदस्त भिड़ंत
उधर पाली जिले में भी सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। नेशनल हाइवे पर हुए इस हादसे में कार के परखच्चे उड गए। पाली से होकर गुजरने वाले सुमेरपुर नेशनल हाइवे पर यह हादसा हुआ। कार की गति इतनी तेज बताई जा रही है कि टक्कर के बाद कार पिचक गई और शव उसमें ही फंसे रह गए। कार के कई हिस्सों को काटकर अलग किया गया और फिर चीथडे चीथडे हो गए शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि फिलहाल दोनो की पहचान की कोशिश की जा रही है। शवों की हालत बेहद खराब हैं । दोनो युवक हैं । कार के नंबरों के आधार पर परिजनों से संपर्क करने का प्रयास जारी हैं।

इसे भी पढ़ें- Weather Report: जयपुर में येलो अलर्ट, 12 जिलों में होगी भारी बारिश, पश्चिमी राजस्थान में इन दिन से आएगा मानसून 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios