Asianet News HindiAsianet News Hindi

11वीं मंजिल पर किचन की बालकनी से पापा को 'बाय' करने आया था मासूम..क्या मालूम था यह उसका आखिरी गुडबाय होगा

बीमार पत्नी की दवाइयों के सिलसिले में डॉक्टर के यहां जा रहे एक शख्स को बाय करने किचन की बालकनी में आए 4 साल के मासूम की गिरने से मौत हो गई। संतुलन बिगड़ने से बच्चा 11वीं मंजिल से नीचे गिर पड़ा था। वहां लगे टावर के समीप धड़ाम की आवाज सुनकर शख्स वहां पहुंचा, तो देखा कि उनका बेटा लहुलुहान पड़ा था। वे उसे फौरन अस्पताल लेकर भागे, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। हादसे के वक्त बच्चे की मां बेडरूम में आराम कर रही थी।
 

Alwar accident, Traumatic death of 4-year-old innocent child falling from an 11-floor balcony kpa
Author
Alwar, First Published Jul 25, 2020, 10:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 

अलवर, राजस्थान. अगर आपके घर में छोटे बच्चे हैं, तो बालकनी-खिड़की आदि में जालियां या लोहे की ग्रिल लगवाने का विशेष ध्यान रखें। यह हादसा इसी को लेकर आपको अलर्ट करता है। बीमार पत्नी की दवाइयों के सिलसिले में डॉक्टर के यहां जा रहे एक शख्स को बाय करने किचन की बालकनी में आए 4 साल के मासूम की गिरने से मौत हो गई। संतुलन बिगड़ने से बच्चा 11वीं मंजिल से नीचे गिर पड़ा था। वहां लगे टावर के समीप धड़ाम की आवाज सुनकर शख्स वहां पहुंचा, तो देखा कि उनका बेटा लहूलुहान पड़ा था। वे उसे फौरन अस्पताल लेकर भागे, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। हादसे के वक्त बच्चे की मां बेडरूम में आराम कर रही थी। घटना शुक्रवार सुबह अलवर जिले के भिवाड़ी में निमाई ग्रीन्स सोसायटी में हुई। बच्चा एफ ब्लॉक की 11वीं मंजिल में किचन की बालकनी से झांकते समय गिर पड़ा था। 


अकसर पापा को बाय करने आता था...
विपिन चौधरी मूलत: यूपी के शामली के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि पत्नी की तबीयत खराब होने से वे डॉक्टर के पास उसकी दवाइयों के संबंध में बात करने जा रहे थे। उस वक्त वेदांश टीवी देख रहा था। वहीं पत्नी बेडरूम में आराम कर रही थी। जैसे ही वे फ्लैट से नीचे पहुंचे..वेदांश किचन की बालकनी में आकर उन्हें बाय करने लगा। वे वहां से निकले ही थे कि कुछ सेकंड बाद वहां लगे टॉवर के पास धड़ाम से कुछ गिरने की आवाज आई। जब वे वहां पहुंचे, तो देखा कि वेदांश लहूलुहान पड़ा हुआ था। उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।
 

Alwar accident, Traumatic death of 4-year-old innocent child falling from an 11-floor balcony kpa

भोपाल में पिता की गोद से गिर गया था बच्चा...
भोपाल में अप्रैल में ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था। यहां के ऐशबाग थाना क्षेत्र में रहने वाले सब्जी व्यापारी खलील खान मासूम बेटे यासिर को गोद में लेकर बालकनी में खड़े थे। मासूम अपने पिता की गोद में अठखेलियां कर रहा था। अचानक बच्चा ऐसा मचला कि वो पिता के हाथ से छूटकर बालकनी से 12 फीटे नीचे जा गिरा। हादसे में बच्चे की मौत हो गई थी।

प्यार में पागल प्रेमी को मिली मौत की सजा, गांव वालों ने सबके सामने गोलियों से भूना
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios