Asianet News HindiAsianet News Hindi

खतरनाक एक्सीडेंट: 120 KM की स्पीड से आई कार ने 2 युवकों को 10 फीट हवा में उछाला, दोनों की मौत

राजस्थान के अलवर ने में दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट हुआ, जहां 120 किलोमीटर की स्पीड से आई कार ने बाइक सवार दो युवकों को इस तरह से उड़ाया कि वह हवा में 10 फीट ऊपर उछलकर दूर जा गिरे। जमीन में गिरते ही दोनों की मौत हो गई।

alwar news  dangerous road accident car collided with bike 3 people died kpr
Author
First Published Nov 20, 2022, 7:55 PM IST

अलवर. राजस्थान के अलवर जिले से एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है। यहां राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर एक तेज रफ्तार कार ने 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक पर जा रहे दो युवकों को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटना में बाइक सवार दोनों युवक हवा में करीब 10 फीट तक हवा में उछले और फिर सड़क पर गिर गए। जिसमें दोनों की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया।

दोनों ने की एक ऐसी गलती की हो गई मौत
यह घटना बहरोड़ के पास कुंड चौकी के पास हुई। पुलिस ने बताया कि इंद्रा सिंह और बलराम की इस हादसे में मौत हुई है। दोनों रॉन्ग साइड से जा रहे थे। दोनों मृतक सीकर के रहने वाले थे। जो बहरोड में टाइल लगाने का काम करते थे। फिलहाल दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुआ भयानक पल
इस पूरी घटना का लाइव वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है। जो अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टक्कर लगने के बाद दोनों युवक किस तरह से हवा में उछले। घटना के बाद गाड़ी का भी आगे का हिस्सा पूरी तरह से टूट गया। वही ड्राइवर मौके से भाग निकला। फिलहाल पुलिस ने गाड़ी को भी जप्त कर लिया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है दोनों मृतक बीती रात कोई साइट देखने के लिए ही जा रहे थे पुणिराम इसी दौरान यह हादसा हो गया । फिलहाल मामले में मृतक बलराम के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में दर्दनाक एक्सीडेंट: तीन लोगों मौके पर मौत तो कई घायल, किसी के सिर फूटा तो किसी के हाथ-पैर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios