राजस्थान के मंत्री का महिला के साथ आपत्तिजनक VIDEO वायरल, अश्लील क्लिप ने फैलाई सनसनी...

| Dec 07 2022, 04:37 PM IST

 राजस्थान के मंत्री का महिला के साथ आपत्तिजनक VIDEO वायरल, अश्लील क्लिप ने फैलाई सनसनी...

सार

राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के एक मंत्री का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही है।  बीजेपी ने वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर बर्खास्त करने की मांग की है।
 

जैसलमेर. राजस्थान के सीएम से लेकर तमाम नेता इस वक्त भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ कदमताल चल रहे हैं। लेकिन इसी बीच अशोक गहलोत सरकार के एक मंत्री का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मिनिस्टर साहब के इस वीडियो पूरे प्रदेश में सनसनी फैला दी है। इस आपत्तिजनक वीडियो में मंत्री सालेह मोहम्मद है नजर आ रहे हैं। जो राजस्थान में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री हैं। बीजेपी ने वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर इस अश्लील क्लिप को शेयर किया हुआ है। इसके साथ ही मंत्री के इस्तीफे की मांग की है।

टू पीस में बैठी लड़की के साथ दिख रहे मंत्रीजी 
 मंत्री का यह वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है, लेकिन यह अब सामने आया है।  इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजस्थान में हड़कंप मचा हुआ है।  इस वीडियो में मंत्री अपने बेड पर हैं और सामने  टू पीस में बैठी युवती के साथ बातचीत करने में व्यस्त हैं। हालांकि वीडियो में मंत्री का चेहरा सिर्फ एक बार कुछ सेकंड के लिए ही दिखाई दे रहा है,  लेकिन उनके नंबर लगातार शो हो रहे हैं। मंत्री का कहना है कि उन्हें हनीट्रैप में फसाया गया है। यह पूरा मामला जैसलमेर से ताल्लुक रखने वाले एक मंत्री का है।  इस पूरे घटनाक्रम के बारे में जैसलमेर के पुलिस प्रबंधन को भी सूचना दी गई है।

Subscribe to get breaking news alerts

वीडियो में मंत्री लड़की के साथ बातचीत करते आ रहे नजर
 उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पहले भी इस तरह के बड़े कांड हो चुके हैं। भंवरी देवी का सीडी कांड इतना चर्चित हुआ कि राजस्थान में बड़े जाट परिवार की राजनीति ही खत्म हो गई।  कुछ पुलिस अफसरों के भी इस तरह के वीडियो वायरल हो चुके हैं । उसके बाद उनको नौकरी गंवानी पड़ी है। अब एक मंत्री का इस तरह का वीडियो वायरल हो रहा है। राजस्थान के कांग्रेस नेताओं में इसकी बहुत चर्चा है।  साथ ही कई अन्य जगहों पर भी यह वीडियो भेजा गया है । इस वीडियो में मंत्री उस युवती के साथ लगातार बातचीत करते हुए सुनाई दे रहे हैं। 

लिंक खोलते ही लड़कियां हो जाती हैं न्यूड
 इस पूरे घटनाक्रम के बारे में साइबर एक्सपर्ट दिनेश सिंह का कहना है कि आजकल हनीट्रैप में फंसाने के लिए लड़कियां लिंक भेजती हैं । इस लिंक को खोलते ही अचानक वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू हो जाती है। सामने या तो बिल्कुल न्यूड या बेहद कम कपड़ो में लड़की होती है और वह आपका वीडियो रिकॉर्ड कर लेती है । उसके बाद रुपयों की मांग शुरू होती है । रुपए नहीं देने पर इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिए जाते हैं।

देखिए मंत्री जी का आपत्तिजनक वीडियो