राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: चाचा-भतीजी की दर्दनाक मौत, देखिए कैसे धमाके के बाद आग का गोला बनी बाइक

| Dec 08 2022, 03:06 PM IST

 राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: चाचा-भतीजी की दर्दनाक मौत, देखिए कैसे धमाके के बाद आग का गोला बनी बाइक

सार

राजस्थान के बाड़मेर में दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट हुआ। जहां बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक आग का गोला बन गई और भयानक धमाका हो गया। जिसमें बाइक सवार चाचा-भीतीजे की मौके पर ही मौत हो गई।

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले से देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने है। यहां एक तेज रफ्तार बस ने बाइक पर जा रहे चाचा भतीजी को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर लगते ही दोनों करीब 20 फीट दूर जा गिरे। इसके साथ ही उनकी गाड़ी में भी एक जोरदार धमाका हुआ और आग लग गई। बाइक पर एक अन्य युवक भी सवार था। जो भी गंभीर घायल हो गया। वही टक्कर मारने के बाद बस चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। तीनो घायलों को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने चाचा भतीजी को मृत घोषित कर दिया। आज दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

हादसे के बाद 4 किलोमीटर तक लगा जाम 
पुलिस के मुताबिक बालोतरा के ही गांव के रहने वाले चाचा भतीजी मेगा हाईवे से अपने गांव की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। वहीं घटना के बाद एक बार तो बस चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने करीब 10 किलोमीटर बाद बस को जप्त कर लिया। हालांकि बस चालक अभी भी फरार है। इस हादसे में चाचा ओकारसिंह और भतीजी विनोद कंवर की मौत हुई है। देर रात हुए इस हादसे के बाद सड़क पर करीब 4 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। हाथ करीब 1 घंटे बाद जाम हटाया गया।

Subscribe to get breaking news alerts

दोनों शादी समारोह की खरीददारी करने जा रहे थे
जानकारी के मुताबिक दोनों शादी समारोह के कार्यक्रम के लिए खरीदारी करने के लिए शहर की तरफ आए हुए थे। लेकिन वापस लौटते समय यह दर्दनाक हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलने के बाद से ही परिवार में अब कोहराम मचा हुआ है। परिवार रात को किसी शादी में जाने वाला था। लेकिन अब उसी परिवार में किसी एक ने भी अन्न का दाना तक नहीं खाया है।