Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऐसी दुल्हनों से सावधान ! सगी बहनों ने दो भाइयों से शादी की, फिर कर गई ऐसा कांड कि माथा पीट रहा परिवार

मां का कहना है कि उनके साथ क्या होने वाला है, उसका जरा सा भी अंदेशा नहीं था। मैंने तो कर्ज लेकर अपने बेटों की शादी कराई। घर में हर कोई खुश था लेकिन उन्होंने जो किया, उससे कुछ समझ नहीं आ रहा। हम तो कहीं के नहीं रहे।

Bharatpur After 15 days of marriage, the robber brides fled with everything stb
Author
Bharatpur, First Published Apr 30, 2022, 1:37 PM IST

भरतपुर : राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) में इन दिनों लुटेरी दुल्हन का शिकार लोग लगातार हो रहे हैं। एक बार फिर ऐसी खबर सामने आ रही है। अब गढ़ी बाजना थाना क्षेत्र के गांव बैसोरा में सात लाख रुपए में खरीदी दो दुल्हन बहनों द्वारा एक परिवार को लूटने का मामला सामने आया है। गांव बैसोरा में दो दुल्हन शादी के 15 दिन बाद ही घर से सोने-चांदी के जेवरात और 20 हजार रुपए लेकर चंपत हो गई। अब पीड़ित परिवार दुल्हनों को वापस लाना चाहता है लेकिन बिचौलिया फिर से दो लाख रुपए की मांग कर रहा है। पीड़ित दूल्हे ने पुलिस में इसकी शिकायत की है।

फिल्मी है पूरा मामला
गांव बैसोरा के रहने वाले राजेश कुमार शर्मा और उसका छोटा भाई रामेश्वर दोनों नोएडा में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। उनके पिता का देहांत हो गया और घर पर अकेली मां कमलेश रहती है। जनवरी 2022 में करौली के अतीपुरा के रहने वाला भरत शर्मा, धौलपुर के सोहां का मनोज और रुपवास के औड़ेला का शिवराम दुबे उर्फ भगत उसके घर आए और मां कमलेश से दोनों बेटों राजेश और रामेश्वर की शादी यूपी के फिरोजाबाद के रहने वाले उनके परिचित की दोनों बेटियों से कराने को कही। 

सात लाख की डिमांड 
दोनों बेटों की शादी के बदले में मां कमलेश से सात लाख रुपए की मांग की। लोगों के झांसे में आई मां कमलेश ने कर्जा लेकर पैसे इकट्ठा किए। 17 फरवरी को तीनों बिचौलिए प्रीति और चांदनी नाम की दो लड़कियों, उनके भाइयों कुलदीप, नारायण और उनके पिता के साथ गांव बैसोरा आ गए। उसी दिन गांव में ही शादी की सारी रस्में पूरी की गई। शादी के अगले दिन तीनों बिचौलिए कैश लेकर और दोनों लड़कियों को घर छोड़कर चले गए। 

सबकुछ बटोरकर फरार
राजेश ने बताया कि शादी के पांच दिन बाद वो और उसका भाई नौकरी पर नोएडा लौट गए। पीछे से पांच मार्च को बिचौलिए और लड़कियों के भाई उनके घर बैसोरा आए। उस समय घर पर केवल प्रीति और चांदनी थी, मां कमलेश खेतों में काम करने गई थी। पीछे से दोनों दुल्हनें प्रीति और चांदनी घर में रखे सोने की दो चेन, दो अंगूठी, दो सैट कानों की झुमकियां, 8 चूड़ियां, दो मंगलसूत्र, नथी, चांदी की पायल, करघनी समेत 20 हजार कैश और महंगे कपड़ों से भरे दो सूटकेस लेकर भाग गईं। शाम को जब मां कमलेश घर लौटी तो दोनों गायब मिली। तलाश करने पर भी जब दुल्हनें नहीं मिली तो मां कमलेश ने अपने बेटे राजेश को फोन किया, जिसके बाद दोनों भाई गांव लौटे। इसके बाद उन्होंने बिचौलिये भरत को फोन किया, जिस पर बिचौलिए ने दो लाख रुपए और देने पर ही दुल्हनें वापस भेजने की बात कही। 

इसे भी पढ़ें-इस दुल्हन से बचके रहना: 2 साल में कर चुकी है 7 शादियां, पहले प्यार फिर देती अंजाम, खुद किए चौंकने वाले खुलासे

इसे भी पढ़ें-इस दुल्हन से बचके रहना: 2 साल में कर चुकी है 7 शादियां, पहले प्यार फिर देती अंजाम, खुद किए चौंकने वाले खुलासे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios