Asianet News HindiAsianet News Hindi

रक्षाबंधन से 6 दिन पहले 5 बहनों के एकलौते भाई की दर्दनाक हादसे में मौत: राखी बंधाने छुट्टी लेकर घर आया था जवान

राजस्थान के भरतपुर जिलें में एक दर्दनाक हादसा हुआ,जहां रक्षाबंधन बनाने के लिए सेना से 6 दिन पहले छुट्टी लेकर आए जवान की लोडिंग टेंपो ने टक्कर मारकर ले ली जान। 5 बहनों का एक लौता भाई था।घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है...

bharatpur news army subedar man died on road accident who came home to celebrate rakshabandhan festival with his sisters sca
Author
Bharatpur, First Published Aug 5, 2022, 9:20 PM IST

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिलें में रक्षाबंधन के त्यौहार के ठीक 6 दिन पहले पांच बहने अपने भाई के लिए राखियां खरीद ली थी। सेना में नौकरी करने वाला भाई भी इस बार त्यौहार अपनी बहनों के साथ मनाने के लिए छुट्टी लेकर आया हुआ था। सूबेदार के पद पर काम करने वाला भाई दोपहर के समय बाजार के लिए बाइक लेकर निकला। लेकिन इसी बीच एक लोडिंग टेंपो ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे कि सूबेदार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद से आरोपी लोडिंग ड्रायवर फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

5 बहनों का एकलौता भाई था मृतक
घटना भरतपुर जिले की है। सेना में सूबेदार के पद पर नौकरी करने वाला जवान लेखराज रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए अपने गांव आ गया था। गांव आए हुए उसे 6 दिन का समय बीत चुका था। शुक्रवार 5 अगस्त की दोपहर को वह बाजार गया था। इसी दौरान उसकी बाइक एक लोडिंग टेंपो के टकरा गई। जिससे कि लेखराज की मौके पर ही मौत हो गई।आसपास के लोगों ने उसे एंबुलेंस की सहायता से हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल लेखराज का शव पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। जवान की मौत के बाद अब घर में कोहराम मच चुका है। पांचों बहिनें अपने भाई की मौत के बाद बेसुध हो चुकी है।

जिस घर में राखी की खुशियां होती,वहां मची चीख पुकार
लेखराज और उसकी बहन का प्रोग्राम था कि रक्षाबंधन के दिन उनके सर पर पूरे हर्ष उल्लास के साथ राखी का त्यौहार मनाएंगे। बहनों ने भी अपने भाई के लिए अच्छी अच्छी राखियां खरीदी हुई थी। लेकिन इस हादसे ने बहनों के मन को तोड़कर रख दिया है। राखी की खुशियों वाले घर में अब चीख-पुकार मची हुई है।

यह भी पढ़े- आपके नाम पर भी हो सकता है फर्जी सिम, ठग उन्हीं का कर रहे इस्तेमाल, ऐसे जाने कितने नंबंर है आपके पास चालू

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios