Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमिका की शादी में मजनू बनकर आया प्रेमी, शराब पीकर किया हुडदंग, पर फिर घरवालों ने जो किया सुनकर कांप जाए रूह

राजस्थान के भीलवाड़ा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां लड़की की शादी में हुड़दंग मचाने की सजा देते हुए पीड़िता के घरवालों ने लड़के को बुरी तरह पीटने के बाद उसके आगे और पीछे प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च भर दी। पुलिस ने दर्ज किया केस।

bhilwara crime news man create ruckus in girl friend marriage her family member beat him asc
Author
First Published Nov 9, 2022, 12:12 PM IST

भीलवाड़ा (bhilwara).राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 22 साल के एक युवक के साथ इतनी अमानवीयता की गई कि उसकी जान जाते जाते बची। वह दर्द और जलन के बारे घंटों चीखता रहा, छटपटाता रहा लेकिन उसका उपचार नहीं कराया गया। आरोपी उसका वीडियो बनाते रहे और उसे मारते रहे। यह पूरा घटनाक्रम भीलवाड़ा जिले में दो नवम्बर का हैं। लेकिन इसके वीडियो सामने आने के बाद अब यह पूरा मामला खुलकर सामने आया है। मांडगलढ़ पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला
मांडगलढ़ पुलिस ने बताया कि जहाजपुर कलां गांव में रहने वाले प्यारे लाल मीणा ने मंगलवार को ही इस मामले की जानकारी दी है। अब केस दर्ज कर लिया गया है। प्यारेलाल ने बताया कि उसका 22 साल का बेटा राहुल ट्रैक्टर चलाता है। वह 2 नवम्बर को भी काम पर गया था हर सुबह की तरह। लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। 3 नवम्बर को किसी का फोना आया, उसने नाम नहीं बताया और कहा कि तेरा बेटा जंगल के पास पड़ा है, उसे ले आ। प्यारेलाल अपने बड़े बेटे के साथ वहां गया तो राहुल बेहोश हालत में था। उसके कपड़े खून से सने हुए थे। चेहरे पर गुप्तांग पर आगे आर पीछे लाल मिर्च का लेप लगा हुआ था। उसे होश में लाए तो दर्द और जलन के कारण वह रोने, चीखने लगा। उसे बाद में अस्पताल लेकर आए। इस मामले में प्यारेलाल ने रमेश मीणा, दुर्गेश मीणा और बीरा मीणा समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

प्रेम प्रसंग के चलते मिली खौफनाक सजा
उधर जांच पड़ताल में सामने आया है कि राहुल का नजदीक के गांव मे रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की  दो नवम्बर को दूसरी जगह शादी होने जा रही थी तो राहुल दोपहर में उसे अपने साथ भगा ले गया। परिवार को पता चला तो उन्होनें राहुल को समझा बुझाकर वापस बुला लिया। लड़का और लड़की वापस तो आए गए लेकिन उसके बाद राहुल को मौत से भी बद्तर सजा दी गई। प्यारेलाल ने जिन लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है, वे लोग लड़की के परिवार के नजदीकी हैं। फिलहाल आरोपी फरार हैं। उधर लड़की को शादी कर विदा कर दिया गया है।

यह भी पढे़- काल बना मिस्ड कॉल वाला लव: कई बार सेक्स-एक महीने बाद खतरनाक ट्विस्ट, लड़की ने खून से लिखा डरावना सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios