Asianet News HindiAsianet News Hindi

काल बना मिस्ड कॉल वाला लव: कई बार सेक्स-एक महीने बाद खतरनाक ट्विस्ट, लड़की ने खून से लिखा डरावना सच

राजस्थान के जयपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लड़की मिस्ड कॉल करने वाले लड़के के प्यार में इतना पागल हो गई की सब कुछ भूल गई। लेकिन एक महीने बाद ही उसी लड़के ने उसका चाकू से गला काट दिया।
 

shocking crime Jaipur love story started with missed call then Dangerous twist after a month kpr
Author
First Published Nov 8, 2022, 6:47 PM IST

जयपुर. लड़की जिसकी उम्र करीब 22 साल है।  वह जयपुर के प्रतापनगर से 1 महीने पहले अचानक गुम हो गई थी।  परिवार और पुलिस लगातार उसे तलाश कर रहे थे लेकिन ,वह नहीं मिल रही थी।  परिवार के लोग किसी अनिष्ट की आशंका से घबराए हुए थे और उसी अनिष्ट की सूचना उन्हें आज सवेरे मिली । यह पूरा घटनाक्रम किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है, लेकिन पूरी तरह से रियल लाइफ पर बेस्ड है ।

40 दिन पहले एक मिस्ड कॉल से शुरू हुई थी लव स्टोरी
जयपुर की रहने वाली लड़की को करीब 40 दिन पहले एक मिस्ड कॉल आई।  इस मिस्ड कॉल पर बात करने से पता चला कि यह नंबर धौलपुर में रहने वाले दिनेश का है।  दिनेश ने जयपुर में रहने वाली लड़की को बातचीत करने के लिए मना ही लिया।  दोनों के बीच में 10  12 दिन लगातार बातचीत हुई और उसके बाद करीब 1 महीने पहले दिनेश लड़की को जयपुर से भगा लाया । 

लड़की उसके प्यार में हो चुकी थी अंधी और...
लड़की दिनेश के प्यार में इतनी अंधी हो चुकी थी कि उसने अपने परिवार को इसकी सूचना भी नहीं दी और ना ही 1 महीने तक परिवार से किसी भी तरह का संपर्क करने की कोशिश की । लेकिन यह सब यही अंत नहीं हुआ।  देर रात लड़की अचेत हालत में धौलपुर की जीआरपी पुलिस को मिली है ,उसे आज दोपहर में जयपुर लाया गया है और जयपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।लड़की के गले पर गंभीर घाव हैं और उसका गला चाकू से काटा गया है ।

1 महीने में दोनों के बीच अलग-अलग जगह बने कई बार संबंध
पर्चा बयान के आधार पर पुलिस को अपने बयान दे चुकी है और अब इस मामले में केस दर्ज कराया जा रहा है।  पर्चा बयान के आधार पर लड़की ने पुलिस को बताया कि वह दिनेश से प्रेम करती थी । दिनेश ने उसे कहा था कि वे लोग जल्द ही शादी कर लेंगे और उसके बाद माता-पिता के पास चल कर माफी मांग लेंगे । लड़की उसकी बातों में आ गई और करीब 1 महीने तक धौलपुर में अलग-अलग जगहों पर दिनेश के साथ घूमी फिर।  दिनेश ने लड़की के साथ 1 महीने में कई बार संबंध बनाए और जब दिनेश का मन भर गया तो वह लड़की को वापस उसके घर छोड़ने के लिए जाने लगा।

प्रेमी ने रेलवे स्टेशन पर काट दिया प्रेमिका का गला
 इस पूरे घटनाक्रम में दिनेश की बहन ने भी उसका साथ दिया।  बीती रात दिनेश लड़की को लेकर जबरन धौलपुर रेलवे स्टेशन आ गया और लड़की को जयपुर जाने वाली ट्रेन में बिठाने की कोशिश करने लगा।  लेकिन दोनों के बीच में विवाद हो गया । लड़की ने अपने साथ किए गए वादे दिनेश को गिनाए तो इसी बात को लेकर दोनों के बीच में बहस हो गई । इसी बहस के दौरान दिनेश ने लड़की को बुरी तरह पीटा और उसके बाद चाकू से उसका गला काट दिया ।

मौत से पहले लड़की ने सीमेंट की बेंच पर माता-पिता के फोन नंबर खून से लिखे
लड़की ने पुलिस को बताया कि दिनेश की बहन ने उसे बोला था कि या तो इसे जयपुर छोड़ आ या फिर इसे दुनिया से ही बाहर भेज दे । बीती रात दिनेश ने लड़की के गले पर चाकू मार दिया और वहां से भाग गया । लड़की को लगा कि अब उसकी जान जा सकती है तो उसने पार्क में रखी सीमेंट की बेंच पर अपने माता-पिता के फोन नंबर अपने खून से लिख दिए । उसके बाद वह घिसटती हुई नजदीक ही जीआरपी थाने में गई और वहां जाकर बेहोश हो गई । जीआरपी पुलिस ने लड़की को धौलपुर जिले में भर्ती कराया है । उसके बाद उसके पास मिले नंबरों के आधार पर उसके माता-पिता को भी सूचना दी है।  जयपुर में प्रताप नगर थाना पुलिस ने 1 महीने पहले लड़की की गुमशुदगी दर्ज की थी इस घटनाक्रम के बाद परिवार सदमे में है।

यह भी पढे़ं-मोहब्बत पसंद नहीं आई! एक साथ सो रही 2 लड़कियों पर बर्बरता, इलेक्ट्रिक रॉड से जलाया प्राइवेट पार्ट और...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios